28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मालदा : ठेकेदार पर सबमर्सिबल लगाने में गड़बड़ी का भी आरोप

मालदा : घूस लेकर गड़बड़ी करने की अनुमति देने से मना करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप पंचायत समिति सदस्य तथा तृणमूल के अंचल अध्यक्ष ने एक ठेकेदार पर लगाया है. घटना चांचल थाने की भगवानपुर ग्राम पंचायत की है. आरोप है कि सोमवार रात को तृणमूल नेता शाहजहां अली को […]

मालदा : घूस लेकर गड़बड़ी करने की अनुमति देने से मना करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप पंचायत समिति सदस्य तथा तृणमूल के अंचल अध्यक्ष ने एक ठेकेदार पर लगाया है. घटना चांचल थाने की भगवानपुर ग्राम पंचायत की है.
आरोप है कि सोमवार रात को तृणमूल नेता शाहजहां अली को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी दी गयी. उन्होंने इस संबंध में चांचल थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.
उन्होंने बताया कि सरकारी तौर सबमर्सिबल पंप लगाने के काम में घपले के लिए उक्त ठेकेदार ने उन्हें घूस की पेशकश की. उन्होंने जब घूस लेने से मना किया तो उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गयी. उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस के साथ ही पार्टी के जिला नेतृत्व को भी दी गयी है.
वह चांचल-1 पंचायत समिति के सदस्य हैं. साथ ही वह तृणमूल की भगवानपुर अंचल कमेटी के अध्यक्ष हैं. उनकी शिकायत है कि कुछ दिन पहले ब्लॉक ऑफिस की ओर से पानबाड़ा गांव में चार लाख रुपये में बोरिंग कर सबमर्सिबल लगाने का टेंडर निकला. यह काम इलाके के एक ठेकेदार फिरोज आलम को मिला.
उन्होंने बताया कि सरकारी नियमानुसार कम से कम 400 फुट बोर करना था, लेकिन ठेकेदार 320 फुट पर ही सबमर्सिबल बिठाना चाह रहा है. इसके लिए उसने मुझे मोटे घूस की पेशकश की. घूस लेने से मना करने पर फोन पर धमकी दी गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें