36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जनप्रतिनिधि ने खलासी पर लगाया चोरी व दुर्व्यवहार का आरोप

मालदा : पंचायत समिति की सभापति के वाहन चालक ने जब गाड़ी हटाने को लेकर बात नहीं मानी तो उससे उपजे विवाद के बाद सभापति ने बस चालक और खलासी के खिलाफ दुर्व्यवहार और मोबाइल फोन चोरी की शिकायत चांचल थाने में दर्ज करा दी. सोमवार की रात यह घटना हरिश्चन्द्रपुर-1 पंचायत समिति के सभापति […]

मालदा : पंचायत समिति की सभापति के वाहन चालक ने जब गाड़ी हटाने को लेकर बात नहीं मानी तो उससे उपजे विवाद के बाद सभापति ने बस चालक और खलासी के खिलाफ दुर्व्यवहार और मोबाइल फोन चोरी की शिकायत चांचल थाने में दर्ज करा दी.
सोमवार की रात यह घटना हरिश्चन्द्रपुर-1 पंचायत समिति के सभापति को लेकर घटी जिसके बाद पुलिस ने गैरसरकारी बस के चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया.
इस घटना के विरोध में मंगलवार की सुबह से चांचल-मालदा रूट पर सभी बसों ने परिचालन रोक दिया. इसके साथ ही पंचायत समिति की सभापति द्वारा की गई बदले की कार्रवाई की चांचल बस चालक समिति के सदस्यों ने तीव्र भर्त्सना की है.
समिति के सचिव गोपाल ऋ षि ने बताया कि बस के चालक और खलासी को झूठे मामले में फंसाया गया है. वाहन हटाने को लेकर जब खलासी ने जोर देकर कहा तो महिला सभापति ने चालक और खलासी के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करा दिये.
उन्होंने बताया कि पंचायत समिति की सभापति कोयल दास का चार चक्का वाहन आइ10 चांचल बस स्टैंड के निकट सड़क पर ही रोकी गई थी.
इसीलिए बस के चालक और खलासी ने सभापति के वाहन के चालक को गाड़ी हटाने के लिए कहा था. उसके बाद ही बदले की कार्रवाई करते हुए झूठे मामले दर्ज करा कर पुलिस से पकड़वा दिया गया. हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया.
हमलोगों ने भी इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है, लेकिन थाना पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई विचार नहीं किया है. इसी घटना के प्रतिवाद में मंगलवार की सुबह से ही चांचल-मालदा रूट पर बस हड़ताल का आह्वान किया गया.
उधर हरिश्चन्द्रपुर-1 पंचायत समिति की सभापति कोयल दास ने बताया कि चांचल बस स्टैंड के सामने सड़क के किनारे उनकी आइ10 गाड़ी खड़ी थी. बस का चालक चाय पी रहा था. बस के खलासी ने अचानक आकर गाड़ी हटाने की बात कहते हुए बदसलूकी की. उसके बाद ही उन्होंने देखा कि गाड़ी में रखा हुआ उनका 22 हजार रुपये का मोबाइल फोन गुम हो गया है.
इस घटना में मुझे खलासी पर शक हुआ और उन्होंने चांचल थाने में शिकायत दर्ज करा दी. इस बारे में गैरसरकारी बस के खलासी रफीकुल इस्लाम ने बताया कि सोमवार की शाम को पंचायत समिति सभापति की गाड़ी सड़क पर खड़ी थी जिसके चलते वह अपने बस को आगे नहीं ले जा पा रहे थे.
आइ10 गाड़ी का चालक उस समय हेडफोन पर गाने सुन रहा था. उसने उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया. उसके बाद ही कोयल दास ने उनके साथ बदसलूकी की. बाद में पुलिस उन्हें और चालक को पकड़ कर ले गई. जबकि उनकी कोई गलती नहीं थी.
चांचल के एसडीपीओ सजल कांति विश्वास ने बताया कि दो पक्षों के बीच सामान्य बात को लेकर विवाद हुआ था. उसके बाद ही गैरसरकारी बस चालकों ने बसों का परिचालन बंद कर दिया. दोपहर के उन्होंने बस चालकों के साथ बात कर हड़ताल को हटवा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें