27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्रिगेड सभा के समर्थन में तृणमूल कांग्रेस की पथसभा

चामुर्ची : आगामी 19 जनवरी के ब्रिगेड चलो अभियान को लेकर चामुर्ची बाजार मोड़ पर युवा तृणमूल कांग्रेस की ओर से पथ सभा का आयोजन मंगलवार को किया गया. सभा में तृणमूल कांग्रेस के नेता नीरज छेत्री, चामुर्ची अंचल निर्माण कर्मी के सभापति सफीकुल अंसारी, शंकर महतो, बानरहाट सांगठनिक ब्लॉक स्तर के नेता जफर हुसैन, […]

चामुर्ची : आगामी 19 जनवरी के ब्रिगेड चलो अभियान को लेकर चामुर्ची बाजार मोड़ पर युवा तृणमूल कांग्रेस की ओर से पथ सभा का आयोजन मंगलवार को किया गया. सभा में तृणमूल कांग्रेस के नेता नीरज छेत्री, चामुर्ची अंचल निर्माण कर्मी के सभापति सफीकुल अंसारी, शंकर महतो, बानरहाट सांगठनिक ब्लॉक स्तर के नेता जफर हुसैन, डुआर्स-तराई गोरखा ट्रांसपोर्ट के उपाध्यक्ष संदीप छेत्री, चुनाभट्टी चाय बागान ट्रेड यूनियन के नेता गौतम लोहार, चामुर्ची ग्राम पंचायत उपप्रधान धानु मुर्मू, निर्वाचित पंचायत सदस्य अनुज थापा, युवा नेता अंजन राय, न्यू रसिया भगवान के श्रमिक नेता सोफरन मिर्धा के अलावा वक्ता के रूप में बाबुल गोप मुख्य रूप से उपस्थित थे.
सभा को संबोधित करते हुए बाबुल गोप एवं जफर हुसैन ने बताया कि नोटबंदी के खिलाफ एवं जात-पात की राजनीति को बंगाल से उखाड़ फेंकने एवं आगामी लोकसभा चुनाव में मां माटी मानुष की सरकार के हाथों को मजबूत करने के लिए 19 जनवरी को ब्रिगेड मैदान में चुनावी शंखनाद की घोषणा की जाएगी.
इसको लेकर गांव, बस्ती, कस्बा, चाय बागान बाजार इलाकों से दल से भारी संख्या में समर्थक शामिल होने के लिये 19 जनवरी को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान जायेंगे.
आगामी लोकसभा चुनाव में ममता दीदी को ही प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेने की चुनौती है. इसीलिए जगह-जगह युवा कांग्रेस द्वारा पद सभा का कार्यक्रम कर आगामी 19 जनवरी को दल बल के साथ शामिल होने की अपील की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें