26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : दुकान में लगे सीसीटीवी तोड़ उड़ा ले गये लाखों रुपये

कोलकाता : मध्य कोलकाता के पोस्ता थानांतर्गत 132 नंम्बर कॉटन स्ट्रीट इलाके में देर रात एक व्यवसायी की दुकान से लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. जाते-जाते चोरों ने वारदात के बाद दुकान में लगा सीसीटीवी भी तोड़ दिया. साथ ही कैमेरे के हार्ड डिस्क की ड्राइव भी ले गये. दुकान के […]

कोलकाता : मध्य कोलकाता के पोस्ता थानांतर्गत 132 नंम्बर कॉटन स्ट्रीट इलाके में देर रात एक व्यवसायी की दुकान से लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. जाते-जाते चोरों ने वारदात के बाद दुकान में लगा सीसीटीवी भी तोड़ दिया. साथ ही कैमेरे के हार्ड डिस्क की ड्राइव भी ले गये.
दुकान के व्यवसायी ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराय गयी है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित व्यवसायी का नाम नीरज अग्रवाल है. कॉटन स्ट्रीट इलाके में उक्त व्यवसायी के ऑफिस सहित प्लास्टिक की बोरी की दुकान है.
सुबह दुकान का कर्मचारी धर्मेंद्र यादव जब दुकान खोलने पहुंचा, तो उसने दुकान खोलते ही देखा कि अंदर का शीशा टूटा हुआ है और सामान बिखरे पड़े हैं. साथ ही दोनों सीसीटीवी भी टूटे हुए हैं. इसके बाद ही उसने तुरंत मालिक को खबर दी. खबर पाकर मौके पर दुकान मालिक पहुंचे और अंदर देखा तो लगभग डेढ़ लाख रुपये गायब हैं.
खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. आस-पास के सीसीटीवी की मदद से चोर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. आखिर बाहर से ताला लगा था और अंदर चोरी कैसे हुई. संदेह जताया जा रहा है कि नकली चाबी की मदद से किसी ने वारदात को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें