36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दार्जिलिंग : 17 जनवरी को कोलकाता जायेंगे विनय तमांग

दार्जिलिंग : कोलकता ब्रिगेड मैदान में आयोजित तृणमूल कांग्रेस की रैली में शामिल होने के लिए गोजमुमो अध्यक्ष एवं जीटीए के कार्यवाहक चेयरमैन विनय तमांग 17 जनवरी की शाम को कोलकाता के लिये रवाना होंगे. सोमवार को यह जानकारी गोजमुमो के केंद्रीय उपाध्यक्ष सतीश पोखरेल ने दी है. पोखरेल ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस आगामी […]

दार्जिलिंग : कोलकता ब्रिगेड मैदान में आयोजित तृणमूल कांग्रेस की रैली में शामिल होने के लिए गोजमुमो अध्यक्ष एवं जीटीए के कार्यवाहक चेयरमैन विनय तमांग 17 जनवरी की शाम को कोलकाता के लिये रवाना होंगे. सोमवार को यह जानकारी गोजमुमो के केंद्रीय उपाध्यक्ष सतीश पोखरेल ने दी है.
पोखरेल ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस आगामी 19 जनवरी को कोलकता के ब्रिगेड मैदान में विशाल जनसभा का आयोजन कर रही है. जनसभा में गोजमुमो अध्यक्ष एवं जीटीए के कार्यवाहक चेयरमैन विनय तमांग और मोरचा के केंद्रीय महासचिव एवं जीटीए के कार्यवाहक वाइस चेयरमैन अनित थापा को आमंत्रित किया गया है.
उधर, इसी संदर्भ में दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष शुभमय चटर्जी से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि आगामी 19 जनवरी को तृणमूल कांग्रेस केंद्र की भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को अपना शक्ति प्रदर्शित करने के लिये जनसभा आयोजित करने जा रही है.
उक्त सभा में दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र से काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक जा रहे हैं. जनसभा के माध्यम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को राजनैतिक संदेश के साथ ही दिशा-निर्देश देंगी.
उधर, दार्जिलिंग जिला हिल तृणमूल कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शारदा राई सुब्बा से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि जनवरी को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में होने जा रही जनसभा में शामिल होने के लिए दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र से करीब एक हजार से ज्यादा तृणमूल समर्थक भाग लेंगे.
ब्रिगेड मैदान में होने वाली जनसभा में कई बड़े विपक्षी नेता भी शामिल होंगे. उसी ब्रिगेड मैदान से तृणमूल कांग्रेस केंद्र की भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को अपना ताकत दिखायेगी.
ब्रिगेड रैली के समर्थन में तृणमूल छात्र परिषद ने निकाली रैली
जयगांव : 19 जनवरी को ब्रिगेड समावेश को सफल बनाने के लिए तृणमूल छात्र परिषद की ओर से सभी से ब्रिगेड मैदान में शामिल होने का आह्वान किया गया. अलीपुरद्वार जिले के भारत भूटान सीमा इलाका जयगांव में तृणमूल छात्र परिषद की ओर से एक रैली निकाली गयी.
जहां जयगांव कॉलेज के सैंकड़ो छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया. तृणमूल छात्र परिषद के कालचीनी ब्लॉक अध्यक्ष हैदर अंसारी ने बताया कि 19 जनवरी के ब्रिगेड समावेश को लेकर जयगांव कॉलेज से निकलकर शहर की परिक्रमा के बाद तृणमूल कार्यालय में समाप्त हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें