25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : पिकनिक मनाने गया वृद्ध तीस्ता नदी में डूबा

सिलीगुड़ी : टोली के साथ पिकनिक मनाने गये एक बुजुर्ग कैनाल में डूब गये. रविवार दोपहर यह घटना सिलीगुड़ी से सटे जलपाईगुड़ी जिला अंतर्गत सिमुलगुड़ी इलाके में घटी है. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस और जलपाईगुड़ी डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम कैनाल में वृद्ध को तलाशने में जुटे हैं. कैनाल में डूबे वृद्ध का नाम श्यामल चंद (65) […]

सिलीगुड़ी : टोली के साथ पिकनिक मनाने गये एक बुजुर्ग कैनाल में डूब गये. रविवार दोपहर यह घटना सिलीगुड़ी से सटे जलपाईगुड़ी जिला अंतर्गत सिमुलगुड़ी इलाके में घटी है. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस और जलपाईगुड़ी डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम कैनाल में वृद्ध को तलाशने में जुटे हैं. कैनाल में डूबे वृद्ध का नाम श्यामल चंद (65) है. वह सिलीगुड़ी शहर के शक्तिगढ़ रोड नंबर-2 के निवासी हैं.
जानकारी के अनुसार, रविवार को शक्तिगढ़ इलाके के कई परिवार टोली बनाकर पिकनिक मनाने निकले. एक बस किराये पर लेकर यह टोली गाजलडोबा से सटे सिमुलबाड़ी तीस्ता कैनाल के किनारे पहुंची. पास के ही मैदान में वनभोज का आयोजन किया गया.
वह पहुंचने के बाद टोली के कुछ लोग खाना बनाने में लग गये. बच्चे खेल में व युवा गाना-बजाने व घूमने-फिरने में मग्न थे. इसी बीच श्यामल चंद तीस्ता कैनाल में पानी के पास चले गये. तभी उनका पैर फिसल गया और वह कैनाल से होते हुए तीस्ता नदी की धारा में पहुंच गये. देखते ही देखते वह पानी में डूब गये.
घटना की जानकारी मिलते ही सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की मिलनपल्ली आउट पोस्ट की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. स्थानीय कुछ तैराकों को कैनाल में उतारा गया. दूसरी तरफ जलपाईगुड़ी से डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम भी बुलायी गयी. रविवार देर शाम तक वृद्ध का कोई पता नहीं चला.
कैनाल में डूबे श्यामल चंद के बेटे शुभंकर चंद ने बताया कि पिता पानी लेने के लिए कैनाल में गये थे कि उनका पैर फिसल गया. पलक झपकते ही वे तेज धारा में बह गये. मिलनपल्ली आउटपोस्ट की पुलिस ने बताया कि वृद्ध को तलाशने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है. रात बीतते ही सोमवार की सुबह से बोट से तलाशी अभियान चलाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें