25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : दाउद के जेल से छुटते ही गिरोह सक्रिय, भारी मात्रा में नशीली दवा बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

ठिकाना बदलकर फिर से नशे के कारोबार में सक्रिय हुआ दाउद कोर्ट ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेजा सिलीगुड़ी : नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले दिलजले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ नशीली दवा तस्करी गिरोह में शामिल अन्य दो आरोपियों की भी गिरफ्तारी हुयी है. आरोपियों के पास से […]

ठिकाना बदलकर फिर से नशे के कारोबार में सक्रिय हुआ दाउद
कोर्ट ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेजा
सिलीगुड़ी : नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले दिलजले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ नशीली दवा तस्करी गिरोह में शामिल अन्य दो आरोपियों की भी गिरफ्तारी हुयी है. आरोपियों के पास से भारी मात्रा में कफ सीरफ, नशे के टैबलेट व कैप्सूल बरामद हुआ है. आरोपियों को शनिवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
कफ सीरप व नशीली दवा का उत्तर बंगाल में सबसे बड़ा सप्लायर दाउद इब्राहिम के जेल से रिहा होते ही गिरोह फिर से सक्रिय हुआ है. हांलाकि जेल में रहने के दौरान भी दाउद ने सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की नाक में दम कर रखा था. दाउद के जेल में रहते ही पुलिस ने उसके गिरोह के कई कुख्यात मोहम्मद तमन्ने, मोहम्मद जब्बार व अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया था.
मोहम्मद तमन्ने व मोहम्मद जब्बार अभी भी जेल में बंद है. यहां बता दें कि बीते वर्ष अप्रैल महीने में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की प्रधान नगर थाना पुलिस व डिटेक्टिव डिपार्टमेंट की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर डेविड एक्का उर्फ दाउद इब्राहिम को गांजा के साथ गिरफ्तार किया था. अदालत के निर्देशानुसार छह महीने जेल में गुजारने के बाद दाउद करीब एक महीना पहले ही बाहर आया है. जेल से बाहर आने के बाद उसने अपना ठिकाना जरूर बदल लिया है, लेकिन नशीली दवा के कारोबार की रफ्तार को भी बढ़ा दिया है.
गुप्त जानकारी के आधार पर बीते शुक्रवार की देर रात प्रधान नगर थाना पुलिस ने मल्लागुड़ी स्थित सिलीगुड़ी रेगुलेटेड मार्केट इलाके में अभियान चलाया. दाउद गिरोह के तीन सदस्यों को देखकर पुलिस ने तलाशी ली. तीनों के पास से बरामद लाल रंग की स्कूटी व शरीर के कपड़ो में छिपा कर रखी नशीली दवाइयां बरामद हुयी है. आरोपियों के पास से 114 बोतल कफ सीरप व नशीली टैबलेट व कैप्सूल के 180 पैकेट बरामद हुए है.
पुलिस ने स्कूटी व नशीली दवाइयों के साथ तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में बंसत यादव (25) उर्फ दिलजले, दीपक विश्वकर्मा (31) व अमरेंद्र सिंह (21) उर्फ बिट्टू शामिल है. दिलजले व बिट्टू सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर-1 स्थित कुलीपाड़ा राजेंद्र नगर इलाके का निवासी है. वहीं दीपक विश्वकर्मा पड़ोसी राज्य सिक्किम के पूर्व जिला अंतर्गत गंगतोक के चंदमारी इलाके का निवासी है.
आरोपियों में शामिल दिलजले पुलिस रिकार्ड में पुराना दागी है. नशीली दवाओं की तस्करी के आरोप में वह कई बार जेल की सजा काट चुका है. एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने के आरोप में जेल की सजा काट कर वह कुछ ही दिन पहले बाहर निकला है. इसके अतिरिक्त अमरेंद्र सिंह भी नशे के कारोबार में काफी पहले से जुड़ा हुआ है. उसका बड़ा भाई भी नशीली दवाओं की तस्करी के आरोप में जेल की सजा काट रहा है. ये सभी दाउद की गिरोह के चट्टे-बट्टे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें