34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा जिप सदस्य को जान से मारने की मिली धमकी

परिचारिका ने खींची धमकी दे रहे समाज विरोधी तत्वों की फोटो मालदा : अवैध वसूली के खिलाफ कार्रवाई पर अपराधियों ने जिला परिषद की सदस्य तथा तृणमूल नेत्री को सपरिवार जान से मारने की धमकी दी है. आरोप है कि हथियारबंद समाजविरोधियों ने तृणमूल नेत्री के घर जाकर उन्हें फल और मिठाई भेंट की. साथ […]

परिचारिका ने खींची धमकी दे रहे समाज विरोधी तत्वों की फोटो
मालदा : अवैध वसूली के खिलाफ कार्रवाई पर अपराधियों ने जिला परिषद की सदस्य तथा तृणमूल नेत्री को सपरिवार जान से मारने की धमकी दी है. आरोप है कि हथियारबंद समाजविरोधियों ने तृणमूल नेत्री के घर जाकर उन्हें फल और मिठाई भेंट की.
साथ ही हथियार दिखाकर उन्हें मरने के लिए तैयार होने की धमकी दी. इस घटना से शुक्रवार रात से हरिश्चन्द्रपुर थाना इलाके का माहौल गर्म है. घटना के विरोध में उसी रात स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने हरिश्चन्द्रपुर थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया. इसके अलावा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और उन्हें कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग की है. इस बारे में चांचल के एसडीपीओ सजल कांति विश्वास ने बताया कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है. संबंधित थाना पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है.
हरिश्चन्द्रपुर-1 ब्लॉक से मालदा जिला परिषद की सदस्य मुमताज बेगम और उनके पति आमिनूर हक को जान से मारने की धमकी देते हुए एक पत्र भी दिया गया है. गौरतलब है कि आमिनूर हक हरिश्चन्द्रपुर-1 ब्लॉक के प्रभावशाली तृणमूल नेता हैं. इसके अलावा उनकी पत्नी मुमताज बेगम जिला परिषद की सदस्य हैं.
इस नाते इलाके में उन्होंने रंगदारी की वसूली और दल विरोधी क्रियाकलापों पर रोक लगाने की कोशिश की है. माना जा रहा है कि इन्हीं सब कार्रवाइयों के चलते समाज विरोधी तत्वों का एक वर्ग आमिनूर हक के पीछे पड़ा हुआ है. इस घटना को लेकर तृणमूल के कार्यकर्ताओं में भी क्षोभ व्याप्त है. इन लोगों ने प्रशासन से दो दिनों के भीतर अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. ऐसा नहीं करने पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से बड़े आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है.
आमिनूर हक ने बताया कि शुक्रवार रात उनकी पत्नी मुमताज बेगम घर में अकेली थी. वे भी मंत्री शुभेन्दु अधिकारी की सभा में शामिल होने के लिए गये थे. उसी समय पांच बदमाश फल और मिठाई का पैकेट लेकर उनके घर पहुंचे. उसके बाद हथियार दिखाकर जान से मारने का एक पत्र उनकी पत्नी को थमा दिया. घर की परिचारिका ने समाजविरोधियों की फोटो खींच ली है. जिला परिषद की सदस्य और उनकी पत्नी मुमताज बेगम ने कहा कि किसी भी सूरत में इलाके में रंगदारी वसूली नहीं करने दी जायेगी. इसके अलावा दल के नाम पर किसी तरह की मनमानी नहीं करने दी जायेगी.
हमलोग सच्चाई और ईमानदारी के साथ इलाके का विकास करते रहेंगे. समाजविरोधियों की धमकी के बाद हमलोग असुरक्षा में जी रहे हैं. राज्य नेतृत्व को इसकी जानकारी दी गई है.
इस बारे में तृणमूल के मालदा जिलाध्यक्ष मोअज्जम हुसैन ने बताया कि समाजविरोधियों द्वारा दल की नेत्री को इस तरह से सरेआम जान से मारने की धमकी देने की घटना को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. पुलिस को इस बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी है. हरिश्चन्द्रपुर थाना के आइसी संजीव विश्वास ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गयी है. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें