31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा : ब्रिगेड सभा से शुरू होगी भाजपा को हटाने की प्रकिया – अभिषेक

हावड़ा : उलबेड़िया के कुलगछिया में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 19 जनवरी को ब्रिगेड सभा से भाजपा को केंद्र से हटाने की प्रकिया शुरू हो जायेगी. उस दिन लाखों लोग वहां पहुंचेगे, जबकि करोड़ों ममता बनर्जी के भाषण को सुनेंगे. ब्रिगेड सभा में शरद पवार, शरद यादव, […]

हावड़ा : उलबेड़िया के कुलगछिया में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 19 जनवरी को ब्रिगेड सभा से भाजपा को केंद्र से हटाने की प्रकिया शुरू हो जायेगी. उस दिन लाखों लोग वहां पहुंचेगे, जबकि करोड़ों ममता बनर्जी के भाषण को सुनेंगे.

ब्रिगेड सभा में शरद पवार, शरद यादव, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, शत्रुघ्न सिन्हा सहित कई राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होंगे. उसी दिन से हम सभी शपथ लेंगे कि केंद्र से भाजपा सरकार को हटा कर देश का अगला प्रधानमंत्री ममता बनर्जी बनें आैर भारतवर्ष शांतिपूर्ण, प्रगतिशील आैर धर्मनिरपेक्ष बने.
सांसद ने कहा कि झूठे वायदे करके भाजपा सत्ता में आयी है, लेकिन अब देश की जनता समझ चुकी है कि किस तरह देश को लूटा गया है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पीछे इडी, सीबीआइ लगाकर डराने की साजिश रची जा चुकी है, लेकिन हासिल कुछ भी नहीं हुआ.
तृणमूल कांग्रेस बंगाल की जनता के दिलों पर राज करती है. देश अब बतौर प्रधानमंत्री ममता बनर्जी को देखना चाहता है. सभी 42 सीटों पर हमलोगों को जीत दर्ज करना होगा, तभी भाजपा को हटा कर ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनेंगी. उन्होंने कहा कि अगले 100 वर्षों में भी ममता बनर्जी का कोई विकल्प नहीं होगा.
सभा में शामिल शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि बंगाल के साथ-साथ देश की जनता भी ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है. इस सभा में मंत्री अरूप राय, मंत्री राजीव बनर्जी, सांसद प्रसून बनर्जी, मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला सहित अन्य शामिल हुए.
श्यामबाजार में आज अभिषेक की सभा
कोलकाता. 19 जनवरी को ब्रिगेड सभा के मद्देनजर तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी जमकर पसीना बहा रहे हैं. पश्चिम बंगाल के कोने-कोने में जाकर वह लोगों को सभा में आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं.
इस कड़ी में शुक्रवार को वह उत्तर कोलकाता के श्यामबाजार स्थित पांच माथा मोड़ पर सभा करेंगे. यह जानकारी तृणमूल युवा कांग्रेस के उत्तर कोलकाता के कार्यकारी अध्यक्ष सौम्य बनर्जी ने दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें