32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ही करेंगी उत्तर बंगाल उत्सव कार्यक्रम का उद्घाटन

सिलीगुड़ी : राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आगामी उत्तर बंगाल दौरे की तारीख वही है, लेकिन उत्तर बंगाल उत्सव उद्घाटन की तारीख आगे बढ़ा दी गयी है. उत्तर बंगाल उत्सव के उद्घाटन की तिथि 22 से बढ़ाकर 25 जनवरी कर दी गयी है. 25 जनवरी से अगले आठ दिनों से पूरे उत्तर बंगाल में […]

सिलीगुड़ी : राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आगामी उत्तर बंगाल दौरे की तारीख वही है, लेकिन उत्तर बंगाल उत्सव उद्घाटन की तारीख आगे बढ़ा दी गयी है. उत्तर बंगाल उत्सव के उद्घाटन की तिथि 22 से बढ़ाकर 25 जनवरी कर दी गयी है. 25 जनवरी से अगले आठ दिनों से पूरे उत्तर बंगाल में उत्सव की धूम रहेगी. यह जानकारी उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने दी.
उत्तर बंगाल उत्सव को लेकर गुरुवार को उत्तरकन्या में एक बैठक आयोजित की गयी. मंत्री रवींद्रनाथ घोष की अध्यक्षता में हुई बैठक में उत्तर बंगाल के विभिन्न जिलों के डीएम व अन्य प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे.
बैठक के बाद मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने बताया कि उत्तरबंग उत्सव में थोड़ा फेरबदल किया गया है. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में हुए फेरबदल की वजह से उत्सव की निर्धारित तिथि में भी कुछ बदलाव किये गये हैं. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री 21 जनवरी को ही उत्तर बंगाल दौरे पर आ रही हैं.
21 को वह बागडोगरा से सीधे पहाड़ चली जायेंगी. 23 को वह पहाड़ पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. इसके बाद 24 जनवरी को वह सिलीगुड़ी पहुचेंगी. उसके अगले दिन 25 जनवरी को उत्तरबंग उत्सव का उद्घाटन करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें