27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रंगारंग कार्यक्रम के बीच जिला ओलंपिक शुरू, मार्च पास्ट से पहले खिलाड़ियों ने निकाली रैली

कालिम्पोंग : रंगारंग कार्यक्रमों के बीच बुधवार को जिला ओलंपिक खेल का भव्य उद्घाटन किया गया. उद्घाटन के साथ ही खेल का शुभारंभ हो गया. यह ओलंपिक खेल तीन सप्ताह तक चलेगा. स्थानीय टाऊन हॉल से करीब 16 खेलों में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के साथ शहर में एक रैली भी निकाली गयी. रैली की […]

कालिम्पोंग : रंगारंग कार्यक्रमों के बीच बुधवार को जिला ओलंपिक खेल का भव्य उद्घाटन किया गया. उद्घाटन के साथ ही खेल का शुभारंभ हो गया. यह ओलंपिक खेल तीन सप्ताह तक चलेगा. स्थानीय टाऊन हॉल से करीब 16 खेलों में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के साथ शहर में एक रैली भी निकाली गयी.
रैली की अगुवाई एसयूएमआई स्कूल बैंड के द्वारा किया गया. रैली ने बाजार परिक्रमा करने के बाद मेला ग्राउंड में रंगारंग उद्गाटन कार्यक्रम के बीच सम्पन हुआ. उक्त कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व ओलंपियाड एसके राई उपस्थित थे. कार्यक्रम में ओलंपिक की तर्ज पर मशाल रैली भी निकाला गया.
जिसमें विभिन्न खेलों के साथ जुड़े पूर्व खिलाड़ियों ने जलाकर शुभारंभ किया. वहीं कार्यक्रम में जीटीए बोर्ड के सदस्य संचवीर सुब्बा, डॉ हर्क बहादुर छेत्री, प्रताप खाती, जेबी राई, कालिम्पोंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि वर्ग एवं आयोजक समिति के अध्यक्ष बिगेल प्रधान, सचिव मिलन सुब्बा आदि उपस्थित थे.
कार्यक्रम में कई वर्षों से मेला ग्राउंड में कार्य कर रहे ग्राउंड स्टाफ रॉबिन राई को सम्मानित किया गया. वहीं नटराज नृत्य केंद्र एवं कालिम्पोंग डांस अकादमी के बच्चो के द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. सचिव मिल सुब्बा ने कहा कि यह ओलंपिक 27 जनवरी तक चलेगा, जिसमें 16 विभिन्न खेल आयोजित किये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें