28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिलीगुड़ी : ब्रिगेड सभा के समर्थन में टीएमसीपी ने निकाली रैली, एसएफआइ का छात्राओं को जबरन शामिल करने का आरोप

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव से पहले सभी विरोधी पार्टियों को एकजुट करके राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ चुनावी लड़ाई लड़ने का फैसला लिया है. इसे ध्यान में रखते हुए आगामी 19 जनवरी को वह कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में एक सभा करेंगी, जिसे सफल बनाने के लिए पिछले कई महीनों से […]

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव से पहले सभी विरोधी पार्टियों को एकजुट करके राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ चुनावी लड़ाई लड़ने का फैसला लिया है. इसे ध्यान में रखते हुए आगामी 19 जनवरी को वह कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में एक सभा करेंगी, जिसे सफल बनाने के लिए पिछले कई महीनों से तृणमूल कांग्रेस की ओर से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है.
इसी क्रम में गुरुवार को तृणमूल छात्र परिषद (टीएमसीपी) के दार्जिलिंग जिला कमेटी की ओर से सिलीगुड़ी में रैली का आयोजन किया गया था. रैली में संगठन के राज्य अध्यक्ष तृणांकुर भट्टाचार्य भी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर बंगाल से रिकॉर्ड संख्या में लोग ब्रिगेड पहुंचेंगे.
गुरुवार को रैली में शामिल होने के लिए सिलीगुड़ी कॉलेज, सूर्य सेन कॉलेज, मुंशी प्रेमचंद कॉलेज सहित उत्तर बंगाल के कई कॉलेजों से छात्र-छात्राएं तथा तृणमूल छात्र परिषद के राज्य अध्यक्ष पहुंचे थे. दोपहर में सिलीगुड़ी कॉलेज प्रांगण से रैली रवाना होकर शहर के मुख्य मार्गों की परिक्रमा करते हुए वापस सिलीगुड़ी कॉलेज प्रांगण में आकर समाप्त हुई.
इस दौरान सिलीगुड़ी के डाबग्राम स्थित महिला कॉलेज में छात्राओं द्वारा उन्हें उस रैली में जबरन शामिल करवाने का आरोप लगाया गया. इससे थोड़ी देर के लिए कॉलेज का महौल गरमा गया था. लेकिन बाद में सिलीगुड़ी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिस्थिति को स्वाभाविक किया.
एसएफआइ की दार्जिलिंग जिला कमेटी ने आरोप लगाया कि टीएमसीपी के रैली में छात्राओं को क्लास बंद करवाके जबरन शामिल किया जा रहा था. इसे लेकर एसएफआइ की महिला कॉलेज यूनिट की ओर से प्रिंसिपल के पास लिखित शिकायत दर्ज कवायी गयी है.
वहीं रैली में शामिल हुए टीएमसीपी नेता तृणांकुर भट्टाचार्य ने बताया कि इस रैली में सिर्फ सिलीगुड़ी नहीं, बल्कि उत्तर बंगाल के सभी जिलों से संगठन के अध्यक्षों ने कदम से कदम मिलाया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 19 को आयोजित होनेवाले ब्रिगेड समावेश में उत्तर बंगाल से लोगों की भारी भीड़ उमड़ेगी.
हर बार की तरह इस बार भी पिछले रिकॉर्ड को तोड़ने का काम पार्टी करेगी. छात्राओं को जबरन रैली में शामिल करने के आरोप को उन्होंने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं घटी है. उन्होंने खुद कॉलेज के छात्र-छात्राओं से बात की है. रैली में शामिल होकर सभी काफी खुश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें