36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : 12 साल की अनामिका का इलाज करायेगी सिलीगुड़ी पुलिस

सिलीगुड़ी : समाज के साथ बेहतर रिश्ते बनाने के लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की ओर से विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं. इसी क्रम में रविवार को सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की प्रधान नगर थाना पुलिस की ओर से मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया. सुबह चंपासारी के श्रीगुरु विद्या मंदिर हाई […]

सिलीगुड़ी : समाज के साथ बेहतर रिश्ते बनाने के लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की ओर से विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं. इसी क्रम में रविवार को सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की प्रधान नगर थाना पुलिस की ओर से मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया. सुबह चंपासारी के श्रीगुरु विद्या मंदिर हाई स्कूल परिसर में शिविर शुरू हुआ. इसमें शहर के जाने-माने डॉक्टरों ने मुफ्त में चिकित्सा परिसेवा प्रदान की.
जिन डॉक्टरों ने अपनी सेवा दी उनमें डॉ. सुबल दत्ता, डॉ. सीपी शर्मा, डॉ. तापस दास, डॉ. रवींद्र राय, डॉ. दिलीप राय, डॉ. उज्ज्वल पांडे व अन्य शामिल हैं. शिविर में नेत्र, ब्लड प्रेशर, डायबिटीज (मधुमेह) आदि की जांच के साथ डॉक्टरों की सलाह व मुफ्त में दवाइयां भी उपलब्ध करायी गयीं.
प्रधान नगर थाना अंतर्गत इलाके सहित दागापुर, गुलमा आदि चाय बागानों से भी लोग स्वास्थ्य जांच शिविर का लाभ लेने पहुंचे. गुलमा चाय बागान निवासी अनामिका मुंडा (12) के सिर में एक बड़ा घाव हो गया है.
आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से उसकी मां चंदा मुंडा इलाज नहीं करा पा रही थी. शिविर में जांच कराने के बाद प्रधान नगर थाना पुलिस ने बच्ची के इलाज का खर्ज उठा लिया है. इसके अतिरिक्त मुस्कान, खुशबू, खुशी जैसे कई बच्चों में भी एलर्जी व चर्म रोग की बीमारियां सामने आयीं. पुलिस ने इन सभी का इलाज कराना का आश्वासन जताया है.
पुलिस की कोशिश से आयोजित शिविर में उपस्थित डॉक्टरों ने आगे भी मुफ्त में परिसेवा उपलब्ध कराने का वादा किया है. शिविर में तृणमूल विधायक खगेश्वर राय, प्रधान नगर थाना प्रभारी पंकज थापा, श्रीमंत चटर्जी, सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें