28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : देह व्यापार के दलदल में फंसी प्रेम में पागल युवती

सिलीगुड़ी : प्रेम में पागल 18वर्षीय युवती देह व्यापार के दलदल में फंस गयी. चार दिन पहले ही प्रेमिका को उसके फरेबी प्रेमी द्वारा सिलीगुड़ी के विवेकानंद रोड स्थित रेडलाइट में बिक्री करने की खबर प्रकाश में आयी है. यह खबर फैलते ही और सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत खालपाड़ा नगर पुलिस चौकी (टीओपी) के प्रभारी सब […]

सिलीगुड़ी : प्रेम में पागल 18वर्षीय युवती देह व्यापार के दलदल में फंस गयी. चार दिन पहले ही प्रेमिका को उसके फरेबी प्रेमी द्वारा सिलीगुड़ी के विवेकानंद रोड स्थित रेडलाइट में बिक्री करने की खबर प्रकाश में आयी है. यह खबर फैलते ही और सिलीगुड़ी थाना अंतर्गत खालपाड़ा नगर पुलिस चौकी (टीओपी) के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुबल घोष हरकत में आये. दलबल के साथ श्री घोष रेड लाइट एरिया में मुहिम चलाकर पीड़िता को सुरक्षित बरामद कर लिया.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, युवती असम के ग्वालपाड़ा की रहनेवाली है. युवती द्वारा पुलिस को दिये बयान के अनुसार असम के एक युवक ने उसे पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया. अच्छे वेतन पर नौकरी दिलाने और कुछ दिनों बाद विवाह करने का झूठा वादा करके बहला-फूसलाकर सिलीगुड़ी ले आया. चार दिन पहले ही फरेबी प्रेमी उसे रेड लाइट में बिक्री कर फरार हो गया. युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने चकला चलानेवाली जिस महिला के हाथों बेचा,वह काफी अत्याचार भी करती है. अनजाने लोगों के साथ जबरन देह धंधा करने के लिए हमेशा मारती-पीटती भी है. वह यहां से किसी तरह निकल कर असम अपने परिवार वालों के पास वापस जाना चाहती है.
पुलिस ने युवती को फिलहाल एक एनजीओ के होम में सुरक्षित रखा है. पुलिस का कहना है कि युवती के परिवारवालों व असम पुलिस को इस घटना की विस्तृत जानकारी दे दी गयी है. मंगलवार को युवती को कोर्ट में पेशी कर कुछ जरुरी कानूनी कार्रवायी करके एनजीओ के मार्फत परिजनों को सौंप दिया जायेगा. वहीं, आरोपी प्रेमी की तफ्तीश भी पुलिस शुरु कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें