36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : स्टेशन में खड़ी डीएमयू ट्रेन में लूटपाट, दो बदमाशों ने जमकर मचाया तांडव

सिलीगुड़ी : शहर के बीच स्थित सिलीगुड़ी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर छिनताई की घटना ने खलबली मच गयी है. गुरूवार की तड़के यह घटना सिलीगुड़ी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर खड़ी दिनहाटा जाने वाली डीएमयू पैसेंजर ट्रेन में घटी है. बदमाशों ने एक यात्री से मोबाइल व नगद छीनने के बाद उसके साथ जमकर मारपीट की. […]

सिलीगुड़ी : शहर के बीच स्थित सिलीगुड़ी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर छिनताई की घटना ने खलबली मच गयी है. गुरूवार की तड़के यह घटना सिलीगुड़ी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर खड़ी दिनहाटा जाने वाली डीएमयू पैसेंजर ट्रेन में घटी है. बदमाशों ने एक यात्री से मोबाइल व नगद छीनने के बाद उसके साथ जमकर मारपीट की. इस घटना से रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है.
पीड़ित ने सिलीगुड़ी जंक्शन रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज करायी है. जीआरपी मामले की जांच में जुटी है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी जंक्शन से दिनहाटा जाने वाली डीएमयू पैसेंसजर ट्रेन सुबह पांच बजे सिलीगुड़ी जंक्शन से रवाना होती है. गुरूवार तड़के भी ट्रेन सिलीगुड़ी जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी. डुआर्स होते हुए दिनहाटा जाने वाले यात्री भी ट्रेन में थे. उसी समय अचानक चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर यात्री भागे. फ्लेटफार्म पर पड़े एक व्यक्ति को लोगों ने उठाया.
पता चला कि दो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की तथा मोबाइल आदि छीन कर फरार हो गये. पीड़ित यात्री का नाम लव कुमार भुजेल (45) है. वह भारत-भूटान सीमांत जयगांव के दलसिंह पाड़ा इलाके का निवासी है. उसने बताया कि जयगांव जाने के लिए ट्रेन में सवार हुआ. करीब साढ़े चार बजे वह स्टेशन पहुंचकर ट्रेन में जा कर बैठा.
बॉगी में यात्री नहीं के बराबर थे. उसी समय दो युवक आये और मोबाइल व जेब से रूपया-पैसा आदि छीनने की कोशिश करने लगे. विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी. भीड़ जुटने तक बदमाश मोबाइल फोन, जेब से रूपया व कागजात आदि लेकर फरार हो गये. उन्होंने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज करायी है.
सिलीगुड़ी जंक्शन जीआरपी थाने ने घटना की पुष्टि की है. जीआरपी थाना से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित ने अपनी शिकायत में दो बदमाशों का जिक्र किया है. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें