27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिनहाटा : तृणमूल की तैयारी बैठक में हिस्सा लेने पर मारपीट

दिनहाटा : 8 जनवरी को कूचबिहार में अभिषेक बनर्जी की सभा और 19 जनवरी की ब्रिगेड सभा की तैयारी के लिए गोसानीमारी में एक तैयारी बैठक रखी गयी थी. इस बैठक में जाने के लिए तृणमूल कांग्रेस के पूर्व पंचायत सदस्य के मारपीट की घटना से इलाके में सनसनी है. आरोप है कि बुधवार की […]

दिनहाटा : 8 जनवरी को कूचबिहार में अभिषेक बनर्जी की सभा और 19 जनवरी की ब्रिगेड सभा की तैयारी के लिए गोसानीमारी में एक तैयारी बैठक रखी गयी थी. इस बैठक में जाने के लिए तृणमूल कांग्रेस के पूर्व पंचायत सदस्य के मारपीट की घटना से इलाके में सनसनी है. आरोप है कि बुधवार की सुबह बड़नाचिना इलाके में पुटीमारी-2 ग्राम पंचायत के पूर्व पंचायत सदस्य मुसलिम मियां के साथ मारपीट की गयी.
दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती मुसलिम मियां ने बताया कि गत मंगलवार को गोसानीमारी में पार्टी की एक तैयारी बैठक थी. इसमें पार्टी के जिलाध्यक्ष सह उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष, जिला उपाध्यक्ष अब्दुल जलील अहमद, विधायक जगदीश चंद्र बसुनिया खास तौर पर उपस्थित थे.
मुसलिम मियां ने बताया कि अगले दिन उन्हें ग्राम पंचायत उप-प्रधान हनीफुर रहमान समेत कुछ लोगों ने उनके घर से बुलाकर ले गये और उक्त तैयारी बैठक में हिस्सा लेने के कारण मारपीट की. बाद में परिवार के लोगों ने उन्हें दिनहाटा महकमा अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी पुलिस को और पार्टी के जिला नेतृत्व को दी गयी है.
इस संबंध में उप-प्रधान हनीफर रहमान का कहना है कि यह घटना पारिवारिक विवाद के कारण हुई है. इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. मामले को तूल देने के लिए राजनीतिक रंग दिया जा रहा है. मुसलिम मियां पार्टी और युवा संगठन को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें