34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलीपुरद्वार : शराब के नशे में धुत होकर गिरे ज्वाइंट बीडीओ

स्थानीय प्रमिला वाहिनी की सदस्यों ने उनके सिर पर पानी डालकर पुलिस को सौंपा डीएम ने कहा : संबंधित अधिकारी का हुआ है तबादला, शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई अलीपुरद्वार : एक ज्वाइंट बीडीओ को नशे में धुत हालत में गिरते हुए स्थानीय महिलाओं ने पाया तो उन्हें होश में लाकर पुलिस के हवाले कर […]

  • स्थानीय प्रमिला वाहिनी की सदस्यों ने उनके सिर पर पानी डालकर पुलिस को सौंपा
  • डीएम ने कहा : संबंधित अधिकारी का हुआ है तबादला, शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई
अलीपुरद्वार : एक ज्वाइंट बीडीओ को नशे में धुत हालत में गिरते हुए स्थानीय महिलाओं ने पाया तो उन्हें होश में लाकर पुलिस के हवाले कर दिया. रविवार को यह घटना अलीपुरद्वार जिला प्रशासन क्षेत्र में घटी है.
जानकारी अनुसार इस रोज अलीपुरद्वार के पातलाखावा में ‘ आपका प्रशासन आपके द्वार ‘ कार्यक्रम था. कार्यक्रम की समाप्ति के बाद अलीपुरद्वार एक नंबर ब्लॉक के ज्वाइंट बीडीओ निखिल चंद्र सरकार अपने बाबुरहाट स्थित अपने किराये के घर में जाने के लिये निकले लेकिन वह बीच रास्ते में शराब के नशे में धुत होकर गिर पड़े.
इसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय प्रमिला वाहिनी की सदस्यों को मिली तो उन्होंने ज्वाइंट बीडीओ के सिर पर पानी डालकर उन्हें होश में लाया. उसके बाद पुलिस को बुलाकर उन्हें सौंप दिया गया. उल्लेखनीय है कि प्रमिला वाहिनी अरसे से शराबखोरी के खिलाफ अभियान चला रखा है. ये महिलाएं रात में शराबखोरों पर निगरानी के लिये पहरा देती हैं.
प्रमिला वाहिनी की सदस्य नीरुबाला राय ने बताया कि इलाके में उन लोगों का अभियान काफी दिनों से चल रहा है. बीती रात उन्होंने ज्वाइंट बीडीओ को देखा कि वे शराब के नशे में धुत होकर रास्ते में पड़े हुए हैं. हमने उन्हें पुलिस को सुपुर्द कर दिया. सवाल है कि जब प्रशासन के लोग ही इस तरह का आचरण करेंगे तो आम लोगों से हम क्या अपेक्षा करेंगे.
जिलाधिकारी निखिल निर्मल ने बताया कि उन्होंने घटना के बारे में सुना है. बीडीओ से उनकी बात हुई है. ज्वाइंट बीडीओ का तबादला हो गया है. इसको लेकर जांच की जायेगी. महिलाओं से शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जायेगी. आज प्रमिला वाहिनी की ओर से भी अलीपुरद्वार एक नंबर प्रखंड के बीडीओ से इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें