Advertisement

siliguri

  • Dec 7 2018 9:34AM

कूचबिहार : दिलीप घोष के काफिले पर हमला, युवा नेता घायल

कूचबिहार : दिलीप घोष के काफिले पर हमला, युवा नेता घायल
कूचबिहार : अमित शाह की सभा से पूर्व कूचबिहार पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला किय गया. साथ ही उन्हें काले झंडे दिखाकर ‘गो बैक’ के नारे तृणमूल समर्थकों ने लगाये. 
 
लाठी के वार से तीन गाड़ियों के कांच भी टूट गये हैं. इसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्य सचिव बाप्पा चटर्जी घायल हो गये हैं. गुरुवार शाम को यह घटना माथाभांगा के पंचानन मोड़ इलाके में घटी. घायल बप्पा चटर्जी ने आरोप लगाया कि पुलिस के संरक्षण में तृणमूलियों ने उनकी गाड़ियों पर हमला किया. वे लोग लहूलुहान हुए हैं, लेकिन डरे नहीं हैं. 
 
गणतंत्र बचाओ यात्रा होगी ही. वहीं दिलीप घोष ने कहा, ‘तृणमूल ने इसे मुक्त क्षेत्र बना लिया है. इससे पहले भी हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया था. 
 
मेरी गाड़ी समेत तीन गाड़ियां तृणमूल के हमले में क्षतिग्रस्त हुई हैं. हमारे युवा मोर्चा के एक नेता घायल हुए हैं. हमलोग तो इसी सब के लिए आये हैं. पुलिस ऐसा इसलिए करवा रही है जिससे यात्रा रुक जाये.’ इधर, तृणमूल के जिला अध्यक्ष व मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने कहा कि यह घटना भाजपा के मुकुल राय गुट और दिलीप घोष गुट के बीच संघर्ष का नतीजा है.    
 
जानकारी के मुताबिक, दिलीप घोष का काफिला झिनाईडांगा स्थित सभास्थल के निरीक्षण के बाद कूचबिहार से शीतलकुची के खलिसामारी की ओर जा रहा था, जहां भाजपा नेताओं को मनीषी पंचानन बर्मा के जन्मस्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित करनी थी. लेकिन रास्ते में यह घटना घट गयी. 

Advertisement

Comments

Advertisement