27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छात्रा को परेशान करनेवाला तृणमूल समर्थक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : आखिरकार भक्तिनगर थाना पुलिस ने एक छात्रा को परेशान करनेवाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम सुशांत राय बताया गया है. पुलिस ने आरोपी को रविवार को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. मामला सिलीगुड़ी के समर नगर इलाके का है. आरोपी […]

सिलीगुड़ी : आखिरकार भक्तिनगर थाना पुलिस ने एक छात्रा को परेशान करनेवाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम सुशांत राय बताया गया है. पुलिस ने आरोपी को रविवार को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. मामला सिलीगुड़ी के समर नगर इलाके का है. आरोपी युवक को स्थानीय तृणमूल समर्थक बताया गया है.
पीड़ित छात्रा के परिवार के अनुसार, आरोपी सुशांत राय हर वक्त उसे परेशान किया करता था. स्कूल जाते समय उसका पीछा करना, अशोभनीय टिप्पणी व अभद्र व्यवहार करना रोजाना की घटना हो चली थी. परिवारवालों ने कई बार आरोपी को हिदायत दी, लेकिन उसका रवैया नहीं बदला. आरोपी युवक जबरन उससे शादी करने के लिए पीछे पड़ा था.
हाल में ही उसके प्रस्ताव को ठुकराने पर आरोपी ने छात्रा को थप्पड़ भी जड़ दिया था. वह उसे नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दिया करता था. परिवारवालों ने सुशांत की हरकतों की शिकायत स्थानीय भाजपा सदस्यों से की.
समर नगर निवासी भाजपा कार्यकर्ता दीनमोहन बर्मन ने एक सालिसी सभा बुलाकर सुशांत को कड़ी हिदायत दी. आरोप है कि सुशांत ने सभा के बाद दीनमोहन बर्मन पर अपने नशेड़ी दोस्तों के साथ मिलकर हमला कर दिया. घटना की शिकायत लेकर जब दीनमोहन भक्तिनगर थाना पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें ही गिरफ्तार कर लिया.
इस घटना के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने गत 14 अगस्त को भक्तिनगर थाने का घेराव किया. दूसरी तरफ सालिसी सभा के बाद पीड़ित छात्रा के परिवारवालों ने भी आरोपी सुशांत के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी.
शनिवार रात भक्तिनगर थाना पुलिस ने आरोपी सुशांत राय को उसके घर से ही गिरफ्तार किया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दीनमोहन बर्मन के खिलाफ पहले से मारपीट की शिकायत दर्ज करायी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें