32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोरामुमो के विस्तार पर मन घीसिंग ने दिया जोर, पार्टी नेताओं के साथ की बैठक

दार्जिलिंग : गोरामुमो संगठन के विस्तार के कार्य को तीव्र गति देना शुरू कर दिया है. जिसके तहत रविवार को शहर के डॉ. जाकिर हुसैन रोड स्थित गोरामुमो केन्द्रीय कार्यालय में अध्यक्ष मन घीसिंग ने दार्जिलिंग के 13 समष्टियों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. आयोजित बैठक में गोरामुमो अध्यक्ष मन घीसिंग के […]

दार्जिलिंग : गोरामुमो संगठन के विस्तार के कार्य को तीव्र गति देना शुरू कर दिया है. जिसके तहत रविवार को शहर के डॉ. जाकिर हुसैन रोड स्थित गोरामुमो केन्द्रीय कार्यालय में अध्यक्ष मन घीसिंग ने दार्जिलिंग के 13 समष्टियों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. आयोजित बैठक में गोरामुमो अध्यक्ष मन घीसिंग के साथ अजय एर्डवर्ड सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति रही.
करीब एक घंटे से अधिक समय तक चली बैठक में अध्यक्ष मन घीसिंग ने समष्टि के नेताओं को समष्टि और शाखा प्रशाखाओं में संगठन विस्तार के कार्य को तीव्र रूप देने और पार्टी का मुद्दा छठी अनुसूची के बारे प्रचार प्रसार करने का आह्वान किया.
इधर, इसी तरह से तकवर समष्टि अन्तर्गत म्याक्सिकन टाउन में भी गोरामुमो ने सांगठनिक सभा किया. आयोजित सभा में गोरामुमो केन्द्रीय संगठनिक सचिव किशोर गुरूंग, गोरानामो के वरिष्ठ नेता वसुंधरा प्रधान, पूर्व कन्वेनर एमजी सुब्बा आदि उपस्थित थे. आयोजित संगठनिक सभा को सम्बोधित करते हुये किशोर गुरूंग ने कहा कि जब तक पहाड़ में छठी अनुसूची लागू नहीं होगा, तब तक पहाड़ का यह भूभाग सुरक्षित नहीं होगा.
इसका प्रमाण आज पांच डेसिमल जमीन का पर्जा पट्टा की बात हो रही है. गोरानामो के वरिष्ठ नेता वसुंधरा प्रधान ने कहा कि छठी अनुसूची प्राप्त होते ही गोर्खालैंड का मार्ग अपने आप खुल जायेगा. उन्होंने छठी अनुसूची के लिए समस्त पहाड़ के लोगों से फिर एकबद्ध होने का आह्वान किया. पूर्व कन्वेनर एमजी सुब्बा ने पिछले साल 2017 में हुए 105 दिन पहाड़ बन्द का उल्लेख करते हुये कहा कि उस दौरान विनय तामांग ने जीटीए समझौते को जलाया था लेकिन आज फिर उसी जीटीए के चौकी पर विनय तामांग वीओए चेयरमैन बनकर बैठे हुए हैं. आयोजित सांगठनिक सभा में विभिन्न क्षेत्र से पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ी रही.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें