20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिलीगुड़ी : एसएसबी के खुफिया अधिकारी की रहस्यमय मौत से सनसनी

सिलीगुड़ी : एसएसबी खुफिया विभाग के एक अधिकारी की रहस्यमय मौत से सनसनी फैली हुई है. अधिकारी का शव सिलीगुड़ी से सटे भारत-नेपाल सीमांत पानी टंकी के निकट बतासी इलाके में रेलवे लाइन के किनारे बरामद हुआ है. जीआरपी ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया है. […]

सिलीगुड़ी : एसएसबी खुफिया विभाग के एक अधिकारी की रहस्यमय मौत से सनसनी फैली हुई है. अधिकारी का शव सिलीगुड़ी से सटे भारत-नेपाल सीमांत पानी टंकी के निकट बतासी इलाके में रेलवे लाइन के किनारे बरामद हुआ है. जीआरपी ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया है.
इस घटना को लेकर एसएसबी व जीआरपी कुछ भी कहने से कतरा रही है. वहीं परिवार वालों ने हत्या की आशंका जतायी है. मृत एसएसबी खुफिया विभाग के अधिकारी का नाम रवींद्रनाथ राय बताया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार बतासी इलाके से गुजरी रेलवे लाइन के किनारे एक व्यक्ति को पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने जीआरपी को जानकारी दी. मौके पर पहुंची जीआरपी ने उसे मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अधिकारी के सिर, कमर, पैर व अन्य हिस्सों पर जख्म व कटे के निशान पाये गये हैं. इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस समय शव को देखा गया उस समय ट्रेन गुजरती है.
सुनसान इलाका होने की वजह से लोगों का आना-जाना कम है. अब यह आत्महत्या, दुर्घटना या हत्या है, यह तय कर पाना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ मृत अधिकारी के परिवार ने हत्या की आशंका जताकर मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.
मृत अधिकारी के फूफेरे भाई स्वप्न राय ने बताया कि सिर, कमर, पैर के अलावा भी शरीर के कई हिस्सों पर जख्म के निशान पाये गये हैं. इसके अतिरिक्त रेलवे लाइन के किनारे जिस अवस्था में शव बरामद हुआ है, उसे देखकर हत्या की संभावना अधिक है. मृत अधिकारी जलपाईगुड़ी के निवासी थे.
ये एसएसबी खुफिया विभाग के एसआई पद पर भारत-नेपाल सीमांत पानीटंकी में नियुक्त थे. इस घटना के बाद एसएसबी व जीआरपी से संपर्क करने की कोशिश की गयी लेकिन संपर्क नहीं हो पाया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें