32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नर्सिंग होम पर किया हमला, डॉक्टर को पीटा

सिलीगुड़ी. सिलीगुड़ी में एक बार फिर से एक गैर सरकारी अस्पताल में रोगी के परिजनों द्वारा बवाल किए जाने का मामला सामने आया है. स्थिति यह हो गयी कि शहर के जाने-माने शिशु रोग विशेषज्ञ तथा समाजसेवी डॉक्टर सुबल दत्ता के साथ मारपीट की गयी. मिली जानकारी के अनुसार हमले में उनका सिर फट गया […]

सिलीगुड़ी. सिलीगुड़ी में एक बार फिर से एक गैर सरकारी अस्पताल में रोगी के परिजनों द्वारा बवाल किए जाने का मामला सामने आया है. स्थिति यह हो गयी कि शहर के जाने-माने शिशु रोग विशेषज्ञ तथा समाजसेवी डॉक्टर सुबल दत्ता के साथ मारपीट की गयी. मिली जानकारी के अनुसार हमले में उनका सिर फट गया है. उनके अस्पताल में ही उनकी चिकित्सा चल रही है. बुधवार को यह घटना सिलीगुड़ी के कंचनजंगा स्टेडियम इलाके में स्थित एक गैर सरकारी नर्सिंग होम में घटी है.
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को यह घटना दोपहर के आसपास हुयी. बाघाजतीन कॉलोनी के एक शिशु की चिकित्सा यहां काफी दिनों से चल रही थी. वह शिशु पूरी तरह से स्वस्थ है. आज अस्पताल के बिल को लेकर शिशु के परिजनों का अस्पताल प्रबंधन के साथ कहासुनी हो गयी. आरोप है कि पहले तो शिशु के परिजन मौके से चले गए और बाद में काफी संख्या में समर्थकों के साथ अस्पताल आ गए और जमकर हंगामा मचाया. डॉक्टर दत्ता के साथ मारपीट की गयी. घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची.
सिलीगुड़ी थाना सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है .आरोप है कि रोगियों के परिजनों ने डॉक्टर दत्ता के साथ-साथ नर्सिंग होम के नर्सों तथा अन्य कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस मामले में डॉक्टर दत्ता का कहना है कि बगैर किसी कारण के उन पर हमला किया गया. रोगी की ठीक से चिकित्सा की गयी और शिशु पूरी तरह से ठीक है. परिजन अस्पताल का बिल चुकाना नहीं चाह रहे थे. इसी वजह से वह लोग हंगामे पर आ गए . इस मामले को लेकर सिलीगुड़ी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गयी है. गिरफ्तार आरोपी का नाम विप्लव चौधरी बताया गया है. मिली जानकारी के अनुसार वार्ड दो इलाके का रहने वाला विप्लव चौधरी भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें