34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनजेपी : हथियार के साथ कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

सिलीगुड़ी. पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसका नाम विश्वजीत चौधरी बताया गया है. वह काफी दिनों से न्यू जलपाईगुड़ी एरिया में अापराधिक गतिविधियों में लिप्त था. उसके आतंक से स्थानीय लोग काफी परेशान थे. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक विश्वजीत चौधरी के खिलाफ एनजेपी थाने में कई […]

सिलीगुड़ी. पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसका नाम विश्वजीत चौधरी बताया गया है. वह काफी दिनों से न्यू जलपाईगुड़ी एरिया में अापराधिक गतिविधियों में लिप्त था. उसके आतंक से स्थानीय लोग काफी परेशान थे. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक विश्वजीत चौधरी के खिलाफ एनजेपी थाने में कई शिकायतें दर्ज हैं. पुलिस उसको काफी दिनों से तलाश रही थी.
मंगलवार देर रात एनजेपी थाना अंतर्गत अंबिका नगर इलाके से उसको गिरफ्तार किया गया. उसके पास से 4 राउंड जिंदा कारतूस तथा एक बंदूक पुलिस ने बरामद किया है. उसके ऊपर दुष्कर्म के भी मामले दर्ज हैं. पुलिस सूत्रों ने आगे बताया कि इलाके के लोगों से कई शिकायतें मिलने के बाद पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी. कयी स्थानों पर उसको पकड़ने के लिए दबिश दी गयी, लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका.
आखिरकार गुप्त सूचना के आधार पर उसे दबोच लिया गया. पुलिस ने बताया है कि अंबिका नगर इलाके में उसके छिपे होने की जानकारी मिली. उसके बाद छापामारी कर उसे पकड़ा गया. उसकी गिरफ्तारी के बाद यहां के लोगों ने राहत की सांस ली है. पुलिस का अनुमान है कि उसके साथ और भी कई लोग जुड़े हो सकते हैं. यह एक पूरा गिरोह भी हो सकता है. उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी. पूछताछ के बाद कयी और भी नामों का खुलासा हो सकता है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को उसे जलपाईगुड़ी दायरा अदालत में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें