27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आइसीएआइ अध्यक्ष ने किया सिलीगुड़ी ब्रांच का दौरा

सिलीगुड़ी : इंस्टीच्यूट ऑफ चार्टर्ड अकांउटेंट्स ऑफ इंडिया (आइसीएआइ) के अध्यक्ष सीए नीलेश शिवजी ने सिलीगुड़ी शाखा का दौरा किया. रविवार को आइसीएआइ के सिलीगुड़ी शाखा की वार्षिक आमसभा संपन्न हो गयी. सिलीगुड़ी के तीनबत्ती मोड़ स्थित आइसीएआइ भवन में आयोजित इस सभा को नीलेश शिवजी सहित सेंट्रल काउंसिल के सदस्य डॉ. देवाशीष मित्रा, रणजीत […]

सिलीगुड़ी : इंस्टीच्यूट ऑफ चार्टर्ड अकांउटेंट्स ऑफ इंडिया (आइसीएआइ) के अध्यक्ष सीए नीलेश शिवजी ने सिलीगुड़ी शाखा का दौरा किया. रविवार को आइसीएआइ के सिलीगुड़ी शाखा की वार्षिक आमसभा संपन्न हो गयी. सिलीगुड़ी के तीनबत्ती मोड़ स्थित आइसीएआइ भवन में आयोजित इस सभा को नीलेश शिवजी सहित सेंट्रल काउंसिल के सदस्य डॉ. देवाशीष मित्रा, रणजीत कुमार अग्रवाल सुशील कुमार गोयल, मनीष गोयल, सोनू जैन, सुमित बिनानी व अन्य ने संबोधित किया.
नीलेश शिवजी ने अपने संबोधन में आइसीएआइ सदस्य व छात्रों को कंपनी एक्ट-2013 व जीएसटी में हुए बदलाव से अवगत कराया. उन्होंने सीए के पाठ्यक्रम में हुए बदलाव से भी छात्रों को अवगत कराया. आज के इस आमसभा में सिलीगुड़ी ब्रांच आइसीएआइ के चेयरमैन संजय दास, वाइस चेयरमैन पवन कुमार लोहती, सचिव योगेश कुमार सहित मालदा, रायगंज व सिक्किम आईसीएआई के सदस्य भी उपस्थित थे.
मृत डॉक्टर के परिवार वालों ने मचाया हंगामा
सिलीगुड़ी. माटीगाड़ा के एक नर्सिंग होम स्थित आइसीयू में मृत पाये गये डॉक्टर के परिवार वालों ने रविवार को अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया. परिवार वालों का आरोप है कि ज्यादती की वजह से ही उसने आत्महत्या की होगी या फिर उसके मौत का कोई अन्य कारण होगा.
इधर इस मामले में अस्पताल प्रबंधन की ओर से कौशिक हलदार ने बताया कि शनिवार की शाम उन्हें काफी देर से नहीं देखा गया. फोन पर भी उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली.
बाद में आइसीयू में उनके केबिन में ही उन्हें अचेत अवस्था में पाया गया. तुरंत उन्हें आइसीयू में भर्ती कर बचाने की काफी कोशिश की गयी लेकिन उनकी मौत हो गयी. उसके बाद माटीगाड़ा थाने की पुलिस को घटना से अवगत करा दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
माटीगाड़ा पुलिस ने बताया कि डॉक्टर सुजन प्रधान के शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक मौत के संबंध में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. उल्लेखनीय है कि शनिवार देर शाम सिलीगुड़ी से सटे माटीगाड़ा स्थित एक निजी अस्पताल में एक डॉक्टर को उनके ही केबिन में मृत पाया गया. घटना स्थल से पुलिस को इंजेक्शन की कुछ सीरींज भी बरामद हुए हैं.
सेवा के क्षेत्र में उत्थान फाउंडेशन का पदार्पण
कुमारग्राम. क्षेत्र के लोगों के सामाजिक-आर्थिक विकास के लिये एक नये संगठन उत्थान फाउंडेशन ने रविवार को अपना काम काज औपचारिक तौर पर शुरु किया. घोड़ामारा में कामाख्यागुड़ी एक नंबर ग्राम पंचायत कार्यालय में इस संगठन की स्थापना का ऐलान किया गया.
आज ही संगठन के नवनिर्मित कार्यालय का भी शुभारंभ किया गया. आज के कार्यक्रम में मौजूद रहे सांसद दशरथ तिर्की, राज्य के शरणार्थी राहत व पुनर्वास एवं भूमि व भूमि सुधार विभाग की सलाहकार मंडली के चेयरमैन मृदुल गोस्वामी, कुमारग्राम पंचायत समिति के सदस्य मनोरंजन राय, पंचायत समिति के पूर्व सदस्य धीरेश चंद्र राय व अन्य. विशिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का आगाज किया गया. उसके बाद फीता काटकर संगठन के कार्यालय का शुभारंभ किया गया.
ंगठन के पक्ष से मनोज बर्मन ने बताया कि उनका संगठन अलीपुरद्वार जिला सहित अन्य जिलों के विभिन्न इलाकों के पिछड़े लोगों के उन्नयन का प्रयास करेगा. प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना से लेकर हस्तशिल्प, नर्सिंग व टेलरिंग प्रशिक्षण के जरिये क्षेत्र के सामाजिक-आर्थिक विकास के लिये प्रयास किया जायेगा. संगठन किसी तरह की प्राकृतिक आपदा के दौरान प्रभावित लोगों की मदद भी करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें