34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नेचर स्टडी कैंप में छात्राओं को जंगल प्रशिक्षण

मृत बच्चे के परिजनों ने थाने का किया घेराव पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सिलीगुड़ी : लापता बालक का शव मिलने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. मृत बालक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए उचित जांच करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है. रविवार की सुबह […]

मृत बच्चे के परिजनों ने थाने का किया घेराव
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सिलीगुड़ी : लापता बालक का शव मिलने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. मृत बालक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए उचित जांच करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है. रविवार की सुबह मृत बच्चे के परिवार व आसपास के लोगों ने प्रधान नगर थाने का घेराव किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया है.
उल्लेखनीय है कि शनिवार शाम को सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के प्रधान नगर थाना अंतर्गत अगम सिंह नगर इलाके से आठ वर्षीय एक बालक का शव बरामद हुआ था. मालूम हुआ कि मृत रिंकू राय बीते शुक्रवार से ही लापता था. थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करायी गयी थी.
मृत बालक के पिता उपेन राय ने हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि रिंकू के गले व गाल पर कटे का निशान है. यदि वह दीवार से गिरता, तो उसके सिर पर चोट आती या हाथ-पैर टूटता. जबकि ऐसा नहीं है. उसकी हत्या कर एक दुर्घटना दर्शाने की कोशिश की गयी है. उन्होंने आगे कहा कि जमीन को लेकर उनका पड़ोसी के साथ लंबे समय से एक विवाद चल रहा है. इसके अलावे भी कुछ लोगों के साथ उनकी कई बार झड़प हो चुकी है.
प्रधान नगर थाने की पुलिस ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया है. घटना स्थल पर सुराग को बटोर लिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या दुर्घटना का सही पता चल पायेगा. इसके बाद तहकीकात की दिशा तय की जायेगी. यहां बता दें कि बीते शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे रिंकू अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए घर से निकला था. लेकिन देरशाम तक घर वापस न लौटने पर उसकी खोजबीन शुरू हुयी.
शनिवार की सुबह प्रधान नगर थाने में उसके लापता होने की प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी. उसी शाम करीब चार बजे घर से करीब 500 मीटर दूर अगम सिंह नगर इलाके में पंचनई नदी किनारे उसका शव बरामद हुआ. रिंकू दागापुर प्राथमिक विद्यालय में दूसरी कक्षा का छात्र था. दागापुर के बंदरीजोत इलाका निवासी मृतक के पिता उपेन राय पेशे से टोटो चालक हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें