38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्म में गाना गायेंगे बिजली मंत्री शोभनदेव

निर्देशक इप्सीता सरकार व राजेश दत्त की फिल्म में प्लेबैक सिंगर होंगे कोलकाता : एक वक्त के मशहूर मुक्केबाज शोभनदेव चट्टोपाध्याय रिंग से बाहर निकले तो राजनीति के मैदान में अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ने लगे. फिलहाल वह राज्य के बिजली मंत्री हैं. अब उनका एक नया रूप सामने आया है. निर्देशक इप्सीता सरकार व राजेश […]

निर्देशक इप्सीता सरकार व राजेश दत्त की फिल्म में प्लेबैक सिंगर होंगे
कोलकाता : एक वक्त के मशहूर मुक्केबाज शोभनदेव चट्टोपाध्याय रिंग से बाहर निकले तो राजनीति के मैदान में अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ने लगे. फिलहाल वह राज्य के बिजली मंत्री हैं.
अब उनका एक नया रूप सामने आया है. निर्देशक इप्सीता सरकार व राजेश दत्त की आने वाली फिल्म में वह प्लेबैक सिंगर के रूप में दिखेंगे.शोभनदेव की अपनी खासियतों की वजह से एक अलग ही दुनिया है. वह एक अभिनेता, कवि गायक के साथ पुरोहित का काम भी बखूबी करते हैं. हालांकि उनके इस नये रूप को लोग ज्यादा नहीं जानते. मंत्री ने बांग्ला फिल्म आबार बसंत विलाप के लिए अपना गाना स्टूडियों में रिकार्ड करानेवाले हैं.
मंत्री के इस नये रूप को लोगों के सामने लाने के लिए जब इप्शीता रॉय उनके पास गयी थीं तो उन्होंने गाना की भाषा पर आपत्ति जतायी थी. उनके मुताबिक कॉमेडी फिल्म में गाने के बोल इतने कठिन नहीं होना चाहिए. बाद में उनका प्रस्ताव मान लिया गया.
वह गाने के लिए राजी तो हो गये लेकिन शर्त रखी कि वह पारिश्रमिक नहीं लेंगे. मंत्री ने बताया कि उनके पिताजी बहुत अच्छा भजन-कीर्तन करते थे. उन्हीं से गाना सीखा था. लेकिन लंबे अर्से से माइक के सामने केवल भाषणबाजी ही करता था. इस दौर में गायकी की दुनिया से दूर हो गया था. लेकिन होली के दिन मुहल्लों में घूमकर गाना जरूर गाता था. रिंग में बॉक्सिंग करना, सीरियल में अभिनय करना, नाटक दल चलाना, लोहा का व्यापार करने के बाद राजनीति में आया. फिल्म में गीत गाना बाकी था, जो अब पूरा हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें