34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोजमुमो नेता के पुत्र की ड्रग्स की वजह से मौत

पुलिस ने जतायी आशंका सिलीगुड़ी : दो दिन पहले सिलीगुड़ी के प्रधान नगर थाना अंतर्गत दार्जिलिंग मोड़ इलाके से बरामद एक युवक की शव की पहचान हो गई है. मृतक का नाम सदानंद गुरूंग बताया गया है. उसके पिता नाम तिलक गुरूंग है. तिलक गुरूंग गोजमुमो के बड़े नेता में शामिल हैं और वह इन […]

पुलिस ने जतायी आशंका
सिलीगुड़ी : दो दिन पहले सिलीगुड़ी के प्रधान नगर थाना अंतर्गत दार्जिलिंग मोड़ इलाके से बरामद एक युवक की शव की पहचान हो गई है. मृतक का नाम सदानंद गुरूंग बताया गया है. उसके पिता नाम तिलक गुरूंग है.
तिलक गुरूंग गोजमुमो के बड़े नेता में शामिल हैं और वह इन दिनों गोरखालैंड आंदोलन के दौरान तोड़फोड़ की घटना के आरोप में जेल में बंद हैं. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दार्जिलिंग मोड़ के घीसिंग भवन से एक युवक का शव बरामद हुआ था. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया एवं अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.
उसके बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग सकेगा. प्रधान नगर थाना सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक जांच से यह साफ है कि गोजमुमो नेता के पुत्र की मौत अधिक मात्रा में ड्रग्स लेने की वजह से हुई है. हालांकि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही चलेगा. पुलिस रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.
तिलक गुरूंग गोजमुमो कर्सियांग युनिट के उपाध्यक्ष हैं. इन दिनों वह गोरखालैंड आंदोलन की वजह से जेल में हैं. परिवार के लोगों ने उन्हें इस बात की जानकारी दे दी है.
इस बीच, सदानंद गुरूंग के शव को परिवार वाले कर्सियांग ले गये हैं.पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिवार वालों के हवाले कर दिया. परिवार के कई सदस्य तथा कुछ गोजमुमो कार्यकर्ता कर्सियांग से सिलीगुड़ी आये और शव को अपने साथ ले गये.
परिवार के लोगों का भी कहना है कि सदानंद गुरूंग को काफी पहले से ही नशे की आदत थी. वह बीच-बीच में कर्सियांग से सिलीगुड़ी भी आया करता था. अचानक उसका शव बरामद होने की खबर से सभी लोग दुखी हैं. इधर, स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दार्जिलिंग मोड़ इलाके में स्थित पिंटेल विलेज तथा घीसिंग भवन में नशेड़ियों का साम्राज्य कायम हो जाता है.
यहां कई नशेड़ी तथा ड्रग्सखोर अड्डा जमाते हैं. स्थानीय लोगों ने इससे पहले भी पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी. उसके बाद भी नशेड़ियों को रोकने के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. इधर, प्रधान नगर थाना सूत्रों का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद बीच-बीच में पुलिस द्वारा वहां छापामारी की जाती थी. पुलिस के पहुंचते ही नशेड़ी भाग खड़े होते थे. बाद में फिर अड्डा जमा लेते थे. पुलिस का कहना है कि अब उस इलाके में लगातार अभियान चलाया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें