31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टैक्सी चालक ने दिखायी ईमानदारी, पर्यटक को सवा लाख रुपये लौटाये

बागडोगरा. आज के इस घोर कलियुग में भी कभी-कभी सच्ची और ईमानदार लोग हमारी यात्रा को निराशा के अंधेरे से बचा लेते हैं. इसी तरह की एक घटना में बागडोगरा एयरपोर्ट के एक टैक्सी चालक ने बुलंदशहर से भ्रमण के लिए आये कंस्ट्रक्शन व्यवसायी सतीश कुमार (50) के एक लाख 25 हजार रुपये बैग समेत […]

बागडोगरा. आज के इस घोर कलियुग में भी कभी-कभी सच्ची और ईमानदार लोग हमारी यात्रा को निराशा के अंधेरे से बचा लेते हैं. इसी तरह की एक घटना में बागडोगरा एयरपोर्ट के एक टैक्सी चालक ने बुलंदशहर से भ्रमण के लिए आये कंस्ट्रक्शन व्यवसायी सतीश कुमार (50) के एक लाख 25 हजार रुपये बैग समेत लौटा दिये. टैक्सी चालक सुशांत दे उर्फ बप्पा की इस ईमानदारी की प्रशंसा थाना पुलिस से लेकर उसके सहयोगी कर रहे हैं. वहीं बागडोगरा एयरपोर्ट के पुलिस आउटपोस्ट से अपने रुपये वापस मिलने के बाद सतीष कुमार भावुक हो गये. उन्होंने टैक्सी चालक बप्पा के प्रति आभार प्रकट किया है.

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के निवासी और कंस्ट्रक्शन व्यवसायी सतीश कुमार बीते सोमवार को दिल्ली से विमान द्वारा बागडोगरा पहुंचे, तो उस समय शाम हो चुकी थी. टैक्सी से सिलीगुड़ी पहुंचने पर सतीष कुमार अपनी बड़ी ट्रॉलीबैग उतार लिये, लेकिन नगद रुपये वाला बैग टैक्सी में ही भूल गये. उसके बाद होटल के अंदर दाखिल होने पर उन्हें रुपये का ध्यान आया. उसी रोज रात नौ बजे के करीब वे वापस बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचे और टैक्सी चालक की तलाश करने करने लगे. लेकिन वहां उन्हें वह टैक्सी चालक नहीं मिला.

मंगलवार की सुबह उन्होंने एयरपोर्ट पहुंचकर पुलिस आउटपोस्ट में शिकायत दर्ज करायी. उसके बाद ही आउटपोस्ट के ओसी बनवासी दास रुपये वाले बैग को बरामद करने के लिए जुट गये. सतीष कुमार से ओसी कुछ जरूरी जानकारी ले रहे थे कि उसी वक्त टैक्सी चालक सुशांत दे वहां पहुंचा. उसने रुपये से भरे बैग ओसी के माध्यम से सतीश कुमार को सौंप दिये. रुपये मिलने की खुशी से भावुक सतीश कुमार ने कहा कि वे रुपये मिलने की उम्मीद छोड़ चुके थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें