39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

11वीं कक्षा के छात्र पर हमला

जघन्य. नशीले पदार्थों की बिक्री का विरोध करने की दी सजा घायल छात्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हमले के तीनों आरोपी फरार मालदा : नशीले पदार्थों की बिक्री का विरोध करने पर 11वीं कक्षा का एक छात्र हमले का शिकार हुआ. यह घटना इंगलिशबाजार थाना क्षेत्र के विश्वनाथ मोड़ के सातालपाड़ा इलाके में हुई. […]

जघन्य. नशीले पदार्थों की बिक्री का विरोध करने की दी सजा

घायल छात्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती
हमले के तीनों आरोपी फरार
मालदा : नशीले पदार्थों की बिक्री का विरोध करने पर 11वीं कक्षा का एक छात्र हमले का शिकार हुआ. यह घटना इंगलिशबाजार थाना क्षेत्र के विश्वनाथ मोड़ के सातालपाड़ा इलाके में हुई. घायल छात्र का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना को लेकर तीन लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई गई है. सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र का नाम सागनिक चाकी (18) है. वह महेशपुर इलाके का निवासी है और मालदा टाउन उच्च विद्यालय में ग्यारहवीं में पढ़ता है. इस घटना को लेकर आरोपी छवि घोष सहित तीन लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई गई है.
पीड़ित छात्र की शिकायत है कि इलाके में पिछले कुछ दिनों से नशीले पदार्थों की धड़ल्ले से बिक्री हो रही है. कम उम्र के बच्चे नशे का आदी बन रहे हैं. उसने इसका विरोध किया, तो छवि घोष सहित तीन लोगों ने ईंट-पत्थर से उस पर हमला कर दिया. इसमें छात्र के सिर पर गंभीर चोट लगी. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गये.
सूचना मिलने पर परिवार के लोगों ने उसे खून से लथपथ हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया.वर्तमान में वहीं उसका इलाज चल रहा है. इंगलिशबाजार थाना की पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें