20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रायगंज जिले के 22 पुलिस अधिकारियों के बदले गये थाने

आसन्न पंचायत चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा एसपी ने कहा, नियमित प्रशासनिक फेरबदल रायगंज : उत्तर दिनाजपुर जिले के 22 थानों के अधिकारियों का अन्य थानों में तबादला हुआ है. जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह द्वारा जारी आदेश के अनुसार, सभी को शुक्रवार को ही अपने नये थाने में योगदान करने का निर्देश […]

आसन्न पंचायत चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा

एसपी ने कहा, नियमित प्रशासनिक फेरबदल
रायगंज : उत्तर दिनाजपुर जिले के 22 थानों के अधिकारियों का अन्य थानों में तबादला हुआ है. जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह द्वारा जारी आदेश के अनुसार, सभी को शुक्रवार को ही अपने नये थाने में योगदान करने का निर्देश है.
विभागीय सूत्र के अनुसार, चाकुलिया थाने के एसआइ बबलू शील को हेमताबाद थाने, चोपड़ा थाने के दिलीप कुमार राय को हेमताबाद थाने, मो इजाबुल को चोपड़ा से इस्लामपुर थाने, समरेंद्र साहा को ग्वालपोखर थाने से इस्लामपुर थाने, समर राय को ग्वालपोखर से इटाहार थाने, साधन दे सरकार को हेमताबाद से चाकुलिया थाने, हेमताबाद थाने के गोपीनाथ दास को पांजीपाड़ा पुलिस नाका, मो मुस्तफा अली को इटाहार थाने से ग्वालपोखर थाने, इटाहार थाने के पवित्र कुंडू को चोपड़ा थाने, नंदन कुमार को इटाहार से चाकुलिया थाने स्थानांतरित किया गया है.
इसी तरह निर्मल कुमार साहा को कालियागंज थाने से इटाहार थाने, पांजीपाड़ा नाका के प्रभारी सुशांत विश्वास को कालियागंज थाने, पांजीपाड़ा नाका से दीपंकर घोष को इस्लामपुर थाने, अनूप घोष व पुलक कुमार दास को पुलिस लाइन से चोपड़ा थाने, सुव्रत सरकार को चोपड़ा थाने से करणदिघी थाने, अमिताभ मुखर्जी को चाकुलिया थाने से पांजीपाड़ा नाका के प्रभारी पद पर भेजा गया है. वहीं, चोपड़ा थाने के धीमान कार्जी को इटाहार थाने, रूपक शर्मा को इस्लामपुर से रायगंज थाने, समिक चक्रवर्ती को रायगंज से इस्लामपुर थाने, दिनसांग शेर्पा को इस्लामपुर से चोपड़ा थाने स्थानांतरित किया गया है.
इस स्थानांतरण को आसन्न पंचायत चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि एसपी श्याम सिंह ने इसे पुलिस प्रशासन व्यवस्था को चुस्त करने के लिए नियमित प्रक्रिया बताया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें