38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिलीगुड़ी : ट्वाय ट्रेन ने कार को मारी टक्कर, कोई हताहत नहीं

सिलीगुड़ी : रंगटंग से सिलीगुड़ी जंक्शन लौट रही दार्जिलिंग हिमालयन रेलवे (डीएचआर) की ट्वाय ट्रेन ने एक कार को टक्कर मार दी. यह घटना शनिवार को सिलीगुड़ी के प्रधान नगर थाना अंतर्गत दार्जिलिंग मोड़ इलाके में हुई है. इस टक्कर से कार को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है. गनीमत यह रही की ड्राइवर की […]

सिलीगुड़ी : रंगटंग से सिलीगुड़ी जंक्शन लौट रही दार्जिलिंग हिमालयन रेलवे (डीएचआर) की ट्वाय ट्रेन ने एक कार को टक्कर मार दी. यह घटना शनिवार को सिलीगुड़ी के प्रधान नगर थाना अंतर्गत दार्जिलिंग मोड़ इलाके में हुई है. इस टक्कर से कार को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है.
गनीमत यह रही की ड्राइवर की जान बच गई. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डीएचआर रेलवे ने इन दिनों पर्यटकों के लिए इवनिंग राइड की शुरुआत की है. जिसमें ट्वाय ट्रेन में डीजल इंजन के स्थान पर स्टीम इंजन का उपयोग किया जा रहा है. स्टीम इंजन लगी ट्वाय ट्रेन रंगटंग से जब सिलीगुड़ी जंक्शन लौट रही थी तो दार्जिलिंग मोड़ इलाके में अचानक पटरी के सामने एक कार आ गई. ट्रेन के चालक ने ट्रेन रोकने की कोशिश की. लेकिन तब तक इंजन की टक्कर कार से हो चुकी थी.
स्थानीय लोगों के अनुसार गलती कार ड्राइवर की थी. ट्रेन के आते देख कर भी उसने पटरी पार कर आगे जाने की कोशिश की. इसी क्रम में कार ट्वाय ट्रेन की चपेट में आ गई. इस दुर्घटना के बाद ट्रेन चालक ने भी ट्रेन को रोक दिया. कुछ देर तक ट्रेन वहीं रुकी रही. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. उसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें