36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म का किया विरोध

सिलीगुड़ी : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ सिलीगुड़ी में कांग्रेसी सड़क पर उतर आये. शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के साथ ही युवा कांग्रेस की ओर से एक रैली निकाली गयी, जो फिल्म का प्रदर्शन कर रहे हिलकार्ट रोड स्थित विश्वदीप सिनेमा हॉल तक पहुंची. […]

सिलीगुड़ी : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ सिलीगुड़ी में कांग्रेसी सड़क पर उतर आये. शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के साथ ही युवा कांग्रेस की ओर से एक रैली निकाली गयी, जो फिल्म का प्रदर्शन कर रहे हिलकार्ट रोड स्थित विश्वदीप सिनेमा हॉल तक पहुंची. आरोप है कि युवा कांग्रेस के लोगों ने वहां तोड़फोड़ की.
घटना के बाद सिनेमा हॉल प्रबंधन ने बाकी के शो रद्द कर दिये. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि भाजपा के इशारे पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा कांग्रेस पार्टी की छवि खराब करने के लिए यह फिल्म बनायी गयी है.
विरोध रैली की अगुवाई प्रदेश यूवा कांग्रेस के सचिव प्रशांत सिंहल कर रहे थे. युवा कांग्रेस समर्थक प्रधान नगर स्थित सिनेमा हॉल परिसर पहुंचे और वहां विरोध प्रदर्शन करने लगे. आरोप है कि इन लोगों ने सिनेमा में तोड़फोड़ की. पोस्टर-बैनर फाड़ दिये. फिल्म का प्रदर्शन तत्काल रोकने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें