28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : 31 जनवरी को सिलीगुड़ी आयेंगे प्रधानमंत्री, भाजपा नेताओं ने की बैठक, बनी रणनीति

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के बड़े नेताओं का बंगाल आना शुरू हो गया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मालदा दौरा अभी संपन्न हुआ है. उसके के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिलीगुड़ी आ रहे हैं. उनका 31 जनवरी को सिलीगुड़ी आना तय हो गया है. इसे लेकर बुधवार को […]

सिलीगुड़ी : लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के बड़े नेताओं का बंगाल आना शुरू हो गया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मालदा दौरा अभी संपन्न हुआ है. उसके के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिलीगुड़ी आ रहे हैं.

उनका 31 जनवरी को सिलीगुड़ी आना तय हो गया है. इसे लेकर बुधवार को शहर के वेनस मोड़ स्थित भाजपा जिला पार्टी मुख्यालय जयदीप भवन में जिला व मंडल कमेटी के साथ प्रदेश हाइकमान की लंबी मीटिंग भी हुई. भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रदेश के महासचिव राजीव बनर्जी व मीडिया सेल के संयोजक सप्तर्षि चौधरी की अगुवायी में स्थानीय नेताओं ने प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर भावी रणनीति का खाका तैयार किया.
इस दौरान भाजपा के सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी ने प्रधानमंत्री की विशाल जनसभा के लिए सिलीगुड़ी से सटे कावाखाली, माटीगाड़ा व अन्य कई इलाकों के विशाल भू-भाग का नाम प्रस्तावित किया. जिला कमेटी के प्रवक्ता अ‍विनाश सिंह ने उक्त खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि 31 जनवरी को मोदी जी का सिलीगुड़ी में जनसभा होना तय है.
फिलहाल जनसभा के लिए जगह तय नहीं है. जिन जगहों के नाम मीटिंग में प्रस्तावित हुए हैं उनका मुआयना किया जायेगा. उसके बाद जनसभा के लिए प्रशासन से अनुमति भी ली जायेगी. आज की मीटिंग में जिला उपाध्यक्ष सविता अग्रवाल, महासचिव राजू साहा, सचिव कन्हैया पाठक, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष माधवी मुखर्जी व जिला कमेटी के अन्य नेताओं के अलावा मंडल कमेटी के प्रतिनिधि भी बड़ी संख्या में मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें