30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गा पूजा पंडाल पर बदमाशों ने किया हमला, महिला समेत दो गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में देर रात एक पूजा पंडाल पर बदमाशों के हमलाकर दिया. इससे चारों ओर खलबली मच गयी. घटना बुधवार को न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत सेंट्रल कॉलोनी पूजा कमेटी के पंडाल की है. बदमाशों के हमले में पूजा कमेटी के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इस सिलसिले […]

सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में देर रात एक पूजा पंडाल पर बदमाशों के हमलाकर दिया. इससे चारों ओर खलबली मच गयी. घटना बुधवार को न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत सेंट्रल कॉलोनी पूजा कमेटी के पंडाल की है. बदमाशों के हमले में पूजा कमेटी के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

इस सिलसिले में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, पूजा पंडाल में पहले घुसने को लेकर विवाद हुआ. इसी दौरान बीच-बचाव करने आये कमेटी के सदस्यों पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इसमें 2 लोग घायल हो गये.

पुलिस ने बताया है कि बदमाशों के पास से धारदार हथियार भी बरामद कियेगये हैं. हालांकि, बदमाश मौके से भाग गये. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें