25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2020 का खिताब जीतने की तैयारी में जुटीं मंजू

पांच फरवरी को अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा बैंकाक में किया जायेगा आयोजन कालिम्पोंग : बैंकाक में पांच फरवरी को होने वाले मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2020 में दार्जिलिंग की बेटी मंजू थापा भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. मंजू थापा का चयन अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा किया गया है. मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स प्रतियोगिता में […]

पांच फरवरी को अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा बैंकाक में किया जायेगा आयोजन

कालिम्पोंग : बैंकाक में पांच फरवरी को होने वाले मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स 2020 में दार्जिलिंग की बेटी मंजू थापा भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. मंजू थापा का चयन अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा किया गया है. मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स प्रतियोगिता में मंजू थापा अपना जलवा बिखेरने के लिए इन दिनों पूरी तैयारी कर रही हैं. प्रतियोगिता में शामिल होने वालों में मंजू थापा सबसे कम उम्र (16 साल) की प्रतिभागी होंगी. इसके लिए वह इन दिनों लगातार मेहनत कर खुद की फिटनेस पर ध्यान रख रही हैं. रोज दो घंटे जिम में व्यतीत कर रही हैं.
मंजू थापा ने बताया कि उनका उद्देश्य मिशन फार चैरिटी है. यदि उन्हें प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी तो वह अनाथ बच्चों और ओल्ड एज होम में रहने वाली माताओं के लिए काम करेंगी. प्रतियोगिता में भी उनका विषय मिशन फार चैरिटी ही है.
मंजू थापा पूर्व में भी कई पुरस्कार जीत चुकी हैं. उन्हें 2018 में मिस ग्लोरी ऑफ नार्थ ईस्ट चुना गया था. 2018 में हीं वह मिस टीन रिपब्लिक ऑफ इंडिया का खिताब हासिल किया था. मंजू ने बताया कि भविष्य में बच्चों को नृत्य-संगीत की शिक्षा भी देंगी, लेकिन वह उनसे यही कहना चाहेंगी कि बच्चे अपनी प्राथमिकता पढ़ाई रखें. मंजू थापा ने बताया कि बैंकाक में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए वह अपनी मां के साथ रवाना होंगी. उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में कई देशों की युवतियां भाग लेंगी.
मंजू की तैयारी में उनकी मां भी पूरा सहयोग कर रही हैं. मंजू थापा इन दिनों चैरिटी के काम में भी व्यस्त हैं. उन्होंने शाम सिंह टी गार्डेन में एक वृद्ध महिला के जल चुके घर को बनवाने की जिम्मेदारी ली हैं. विभिन्न स्कूलों में आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को पाठ्य सामग्री भी उपलब्ध करा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें