28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मालदा में शाह की रैली आज, मिले हथियार

जनसभा से पहले हथियार मिलने से प्रशासन और खुफिया विभाग सतर्क मालदा : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मालदा में मंगलवार को रैली करेंगे. इस रैली के साथ ही पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार की शुरुआत हो जायेगी.इस रैली की जिला प्रशासन की ओर से हरी झंडी मिल गयी है. हवाई […]

जनसभा से पहले हथियार मिलने से प्रशासन और खुफिया विभाग सतर्क
मालदा : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मालदा में मंगलवार को रैली करेंगे. इस रैली के साथ ही पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार की शुरुआत हो जायेगी.इस रैली की जिला प्रशासन की ओर से हरी झंडी मिल गयी है. हवाई अड्डे के एयर स्ट्रीप पर मरम्मत कार्य के कारण प्रशासन ने एक होटल की जमीन पर हेलीकॉप्टर को उतारने की मंजूर दे दी है. शाह के मालदा दौरे को लेकर प्रशासन से लेकर खुफिया विभाग अलर्ट है.
इस बीच, शाह की जनसभा के 24 घंटे पहले सोमवार को जिला पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है. इससे पुलिस और प्रशासन के होश उड़े हुए हैं.
कालियाचक थाना पुलिस ने बताया कि बरामद हथियारों में दो अत्याधुनिक मस्केट, एक सेवन एमएम पिस्टल, दो मैगजीन, दो पाइपगन और अन्य हथियार बरामद हैं. घटना के सिलसिले में पुलिस ने रबिउल शेख नामक समाज विरोधी को गिरफ्तार किया है. वह कालियाचक थानांतर्गत लक्खीपुर गांव का निवासी है. उसे दस दिन के रिमांड पर लेने के लिए अदालत से अर्जी दी गयी है.
आसनसोल में मोदी की सभा आठ फरवरी को
कोलकाता : भाजपा ने आठ फरवरी को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित सभा रद्द कर दी है. पीएम की सभा अब आठ फरवरी को ही आसनसोल में होगी. राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि केंद्रीय भाजपा नेतृत्व के निर्देश पर ब्रिगेड रैली रद्द कर दी गयी है. ब्रिगेड सभा अब लोकसभा चुनाव के दौरान होगी. घोष ने बताया कि प्रधानमंत्री 28 जनवरी को सिलीगुड़ी में और 31 जनवरी को उत्तर 24 परगना जिले के ठाकुरनगर में सभा को संबोधित करेंगे. इस बीच, आसनसोल के पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी नारायण मीणा और जिलाशासक शशांक सेठी ने आसनसोल में पीएम की प्रस्तावित सभा को लेकर कहा कि उन्हें इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें