Advertisement

siliguri

  • Aug 18 2019 3:43AM
Advertisement

‘कौन बनेगा सुपर स्टार’ में माहेश्वरी समाज की प्रतिभाओं ने मचाया धमाल

‘कौन बनेगा सुपर स्टार’ में माहेश्वरी समाज की प्रतिभाओं ने मचाया धमाल

अंतर्राष्ट्रीय मंच पर 300 से अधिक प्रतिभागियों ने बिखेरा जलवा


नौ अगस्त से 11 अगस्त तक बंगलुरू में आयोजित हुआ प्रतिभा का महासंग्राम

उत्तर बंगाल से भी चार प्रतिभागी हुए शामिल  
 
सिलीगुड़ी : माहेश्वरी समाज द्वारा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रतिभा का महासंग्राम ‘कौन बनेगा सुपर स्टार’ का सातवां सीजन   9 अगस्त से 11 अगस्त तक बंगलुरू में आयोजित किया गया. तीन दिवसीय इस महासंग्राम की पूरी बागडोर सिलीगुड़ी निवासी सह माहेश्वरी समाज के युवा विंग अखिल भारत वर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन के राष्ट्रीय सांस्कृतिक मंत्री संदीप करनानी के कंधों पर थी.
 
इस महासंग्राम में माहेश्वरी समाज की प्रतिभाओं ने जबरदस्त हुनर दिखाये. इस मंच पर 300 से भी अधिक प्रतिभाओं ने अपने टैलेंट का उम्दा प्रदर्शन किया. इनमें उत्तर बंगाल से चार और नेपाल के विभिन्न जगहों से भी प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.
 
समाज के बच्चों व युवाओं में छुपी एक से बढ़कर एक प्रतिभाओं को देख हर कोई हैरान रह गया. श्री करनानी ने बताया कि इस टैलेंट शो में व्यक्तित्व निखार प्रतियोगिता, मिस एंड मिस्टर माहेश्वरी-19, डांसिंग सुपर स्टार जूनियर-सिनियर (सोलो ग्रुप, शास्त्रीय व लोक नृत्य-संगीत), सिंगिंग सुपर स्टार जूनियर-सीनियर, वाद्य यंत्र बजानेवालों के लिए म्यूजिकल सुपर स्टार जैसे कार्यक्रमों में प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला.
 
हाइटेक तरीके से आयोजित हुआ कार्यक्रम : तीन दिनों तक चले प्रतिभा का महासंग्राम काफी हाइटेक तरीके से आयोजित किया गया. शुरू से लेकर अंत तक अत्याधुनिक तकनीकों का भरपूर इस्तेमाल किया गया. अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष (गुलाबपुरा-राजस्थान) राजकुमार काल्या ने ‘कौन बनेगा सुपर स्टार’ के तीन दिवसीय आयोजन के सफलता के लिए मुख्य प्रायोजक सुनील बजाज के साथ-साथ आयोजक माहेश्वरी समाज की कर्नाटक प्रदेश व बंगलुरू की पूरी टीम को धन्यवाद दिया.  
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement