36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम में धोखा मिला तो छात्रा ने की खुदकुशी

मयनागुड़ी : शादी का झांसा देकर लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाने के बावजूद जब प्रेमी ने शादी से इंकार किया तो छात्रा ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार को मृत छात्रा के परिवारवालों ने क्रांति फाड़ी में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है जबकि युवक फरार बताया गया है. जानकारी के […]

मयनागुड़ी : शादी का झांसा देकर लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाने के बावजूद जब प्रेमी ने शादी से इंकार किया तो छात्रा ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार को मृत छात्रा के परिवारवालों ने क्रांति फाड़ी में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है जबकि युवक फरार बताया गया है.
जानकारी के अनुसार, माल ब्लॉक के चापाडांगा ग्राम पंचायत अंतर्गत चौरंगी के निवासी युवक हरिदास मंडल के साथ स्थानीय सेंगपाड़ा निवासी और जलपाईगुड़ी के आनंदचंद्र कॉलेज के प्रथम वर्ष की छात्रा का प्रेम संबंध था. शादी का आश्वासन देने के बाद युवक ने छात्रा से शारीरिक संबंध भी बनाये. लेकिन पिछले एक सप्ताह से छात्रा ने जब प्रेमी पर विवाह के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो युवक इसके लिए राजी नहीं हुआ. उसके बाद ही छात्रा ने बीते छह जुलाई को जहर खा लिया.
उसके बाद गंभीर हालत में पीड़िता को सदर अस्पताल जलपाईगुड़ी में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां उसकी हालत में सुधार नहीं होने के बाद उसे सिलीगुड़ी के एक नर्सिंग होम में स्थानांतरित किया गया. शुक्रवार की देर रात को छात्रा ने दम तोड़ दिया. छात्रा के पिता ने बताया है कि मरने से पूर्व छात्रा ने अपने हाथ से डेढ़ पन्ने का बयान लिखकर पूरे घटनाक्रम को रिकार्ड किया है. उसी के आधार पर क्रांति फाड़ी में शिकायत दर्ज करायी गयी. माल महकमा के एसडीपीओ देवाशीष दत्त ने बताया कि शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें