28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस की रोक से बेपरवाह भाजपा समर्थकों ने निकाली रैली

कूचबिहार : पुलिस प्रशासन की रोक को नजरअंदाज करते हुए रविवार को कूचबिहार शहर संलग्न बाबुरहाट इलाके से भाजपा की विजय संकल्प बाइक रैली निकली. भाजपा के कूचबिहार जिला सभानेत्री मालती राभा ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया. रैली शुरू होते ही पुलिस ने इसे रोकने की कोशिश करने लगे. इसे लेकर पुलिस […]

कूचबिहार : पुलिस प्रशासन की रोक को नजरअंदाज करते हुए रविवार को कूचबिहार शहर संलग्न बाबुरहाट इलाके से भाजपा की विजय संकल्प बाइक रैली निकली. भाजपा के कूचबिहार जिला सभानेत्री मालती राभा ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया. रैली शुरू होते ही पुलिस ने इसे रोकने की कोशिश करने लगे. इसे लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ जिला सभानेत्री का विवाद छिड़ गया.
हालांकि बाद में पुलिसकर्मियों ने उनका रास्ता छोड़ दिया. इधर कूचबिहार-2 ब्लॉक के पुंडिबाड़ी बाजार इलाके में भाजपा के बाइक रैली को पुलिस ने रोक दिया. इसपर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस का विवाद छिड़ गया.
फिर भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गये. माथाभांगा में भी भाजपा के बाइक रैली को लेकर भारी गड़बड़ी की खबरें मिली है. तृणमूल समर्थकों ने रैली में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट की व उनके बाइक तोड़. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें