Advertisement

devgarh

  • Jul 20 2019 2:15PM
Advertisement

श्रावणी मेला 2019 : पहाड़िया बटालियन दुमका में कार्यरत एसआइ की देवघर में मौत

श्रावणी मेला 2019 : पहाड़िया बटालियन दुमका में कार्यरत एसआइ की देवघर में मौत

आशीष कुंदन

देवघर : श्रावणी मेला में ड्यूटी पर दुमका से देवघर आये पहाड़िया बटालियन (आइआरबी) के एसआइ रुदल सिंह की शनिवार सुबह अचानक मृत्यु हो गयी. रुदल सिंह 10 जुलाई को महिला बटालियन लेकर श्रावणी मेला में ड्यूटी करने देवघर आये थे. अचानक सुबह में उनकी तबीयत बिगड़ी और आवासन स्थल डढ़वा नदी के समीप बेलाबगान में गिरकर बेहोश हो गये.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : तिरुलडीह में 5 पुलिसकर्मियों को मारने वाले 4 नक्सली गिरफ्तार, कोल्हान के डीआइजी ने कही यह बात

मौके पर मौजूद महिला जवानों ने उन्हें ऑटो से इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया. रुदल सिंह का परिवार धनबाद जिला के पुटकी थाना क्षेत्र के केंदुआ में घर बनाकर रहते हैं. मूलतः ये लोग यूपी के बलिया जिले के रहनेवाले हैं.

इसे भी पढ़ें : #SonbhadraMassacre : आदिवासी मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा सोशल मीडिया पर क्यों हुए ट्रोल

परिजनों को फोन पर घटना की सूचना दे दी गयी है. परिवार के लोग देवघर के लिए चल चुके हैं. अस्पताल के डॉक्टरों ने आशंका जतायी की रुदल की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई होगी. उधर, रुदल के साथियों ने बताया कि वह बीमार थे. हाई ब्लड प्रेशर के मरीज थे.

इसे भी पढ़ें : 21 जुलाई को नक्सलियों ने बुलाया झारखंड बंद

बताया गया है कि सुबह नित्य क्रिया से निबटने के बाद मुंह धोने के लिए बैरक के बाहर बैठे थे. वहीं गिर पड़े. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एसोसिएशन देवघर के अध्यक्ष विजेंद्र सिंह, सचिव नागेंद्र ओझा, मेंस एसोसिएशन के सचिव मुकेश मिश्रा, संयुक्त सचिव योगेश सिंह व अन्य सदर अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम प्रक्रिया कराते हुए शव उनके घर तक पहुंचाने के बंदोबस्त में जुट गये.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement