37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजद के मकर संक्रांति मिलन समारोह में महागठबंधन के कई नेता हुए शामिल

शेखपुरा : राजधानी पटना के तर्ज पर शहर के इंदाय मोहल्ला स्थित राजद कार्यालय में मकर संक्रांति मिलन समारोह सह महाभोज का आयोजन किया गया. इस आयोजन में महागठबंधन के कई दिग्गज शामिल हुए. इसके साथ ही बड़ी संख्या में आम सामाजिक कार्यकर्ता और बुद्धिजीवियों ने हिस्सा लिया. हर साल की भांति आयोजित इस कार्यक्रम […]

शेखपुरा : राजधानी पटना के तर्ज पर शहर के इंदाय मोहल्ला स्थित राजद कार्यालय में मकर संक्रांति मिलन समारोह सह महाभोज का आयोजन किया गया. इस आयोजन में महागठबंधन के कई दिग्गज शामिल हुए. इसके साथ ही बड़ी संख्या में आम सामाजिक कार्यकर्ता और बुद्धिजीवियों ने हिस्सा लिया. हर साल की भांति आयोजित इस कार्यक्रम में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से जहां हजारों की तादाद में लोग पहुंचे और महाभोज का आनंद उठाया.

कार्यक्रम के मुख्य आयोजक व राजद के प्रदेश महासचिव विजय सम्राट इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे लोगों से मिलकर अभिवादन किया और हाल चाल भी जाना. वहीं कार्यक्रम में शामिल हुए महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ कई राजनीतिक बिंदुओं पर भी चर्चा की गयी. मौके पर सम्राट ने लोगों से किसी के बहकावे में न आकर आपसी सद्भाव बरकरार रखने की अपील की.
कार्यक्रम की शुरुआत घने कोहरे के बीच राजद नेता विजय सम्राट ने शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को दही-चुड़ा खिलाकर की. कार्यक्रम को लेकर शहर को बैनर, पोस्टर और तोरण द्वार से सजाया गया. कार्यक्रम में राजद नेताओं के अलावा रालोसपा, हम, कांग्रेस, सीपीआइ भाकपा माले, वीआइपी सहित कई अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता एवं हजारों की तादाद में आम लोग पहुंचे. इस दौरान मशहूर गायक छोटू छलिया ने संगीत कार्यक्रम की प्रस्तुति दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें