28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीएम की यात्रा को ले सौंदर्यीकरण तेज

शेखपुरा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जिले में दिसंबर के अंतिम या जनवरी के प्रथम सप्ताह में संभावित यात्रा के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा जल-जीवन-हरियाली के तहत सदर प्रखंड के मटोखर में युद्ध स्तर पर सौंदर्यीकरण कार्य शुरू कर दिया गया है. प्रत्येक दिन जिला मुख्यालय से पदाधिकारियों का दल मटोखर पहुंचकर चल रहे विकास […]

शेखपुरा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जिले में दिसंबर के अंतिम या जनवरी के प्रथम सप्ताह में संभावित यात्रा के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा जल-जीवन-हरियाली के तहत सदर प्रखंड के मटोखर में युद्ध स्तर पर सौंदर्यीकरण कार्य शुरू कर दिया गया है. प्रत्येक दिन जिला मुख्यालय से पदाधिकारियों का दल मटोखर पहुंचकर चल रहे विकास कार्य का जायजा ले रहा है.

गुरुवार को डीडीसी सत्येंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में अधिकारी मटोखर और देवरा गांव में जल-जीवन- हरियाली कार्यक्रम के तहत मनरेगा, वन विभाग आदि मद से चल रहे विकास व सौंदर्यीकरण कार्य पर निगरानी रख रहे हैं. वन विभाग जमुई से डीएफओ ने यहां पहुंचकर डोंगल के माध्यम से हवाई सर्वेक्षण कर लैंड स्केपिंग तैयार करने का जायजा लिया.
डीडीसी के साथ डीआरडीए निदेशक सत्येंद्र त्रिपाठी, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी प्रशांत शेखर, वरीय कोषागार पदाधिकारी शशिकांत आर्य, भूमि संरक्षण विभाग के सहायक निदेशक अश्विनी कुमार, जिला परिषद क्षेत्र पश्चिमी के सदस्य रूदल पासवान, कई अभियंता गण मटोखर में जमे मिले. मटोखर के ऐतिहासिक तालाब में छठ घाट का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है. तालाब क्षेत्र के चारों तरफ बड़े पैमाने पर पौधारोपण भी किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें