28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शेखपुरा : करेंट लगने से एक ही परिवार के तीन की मौत

टोका फंसाते समय गिरा बिजली का तार शेखपुरा : अरियरी थाना क्षेत्र के धनौल गांव में करेंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित लोगों ने तीनों शवों को सदर अस्पताल के मुख्य मार्ग पर रख कर यातायात ठप कर दिया. वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने धनौल गांव […]

टोका फंसाते समय गिरा बिजली का तार

शेखपुरा : अरियरी थाना क्षेत्र के धनौल गांव में करेंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित लोगों ने तीनों शवों को सदर अस्पताल के मुख्य मार्ग पर रख कर यातायात ठप कर दिया. वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने धनौल गांव के सामने भी सड़क को जाम कर दिया. घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी गुस्सा देखा जा रहा था.

लोग मृतक के आश्रित को मुआवजा देने और बिजली का टोका लगाने वाले पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे. बताया जाता है कि अरियरी थाने के धनौल गांव में बर्तन धोने के दौरान बिजली के टोके का तार महिला मंजू देवी के शरीर पर गिर गया. उसकी गोद में उसका दो साल का पुत्र सन्नी भी था. महिला ने बच्चे की जान बचाने के लिए उसे गोद से दूर फेंक दिया. महिला को बचाने उसका पति विनोद मांझी आया.

उसके बाद पति-पत्नी को छुड़ाने के लिए विनोद मांझी का चचेरा भाई सावन कुमार आया तो वह भी करेंट की चपेट में आ गया. तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. हालांकि ग्रामीणों द्वारा तीनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें