27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निर्माणाधीन सड़क पुलिया के खड्ड में गिरी स्काॅर्पियो, चार लोग जख्मी

शेखपुरा : देर रात शेखपुरा-शाहपुर पथ पर हसनगंज रेलवे गुमटी से कुछ दूर निर्माणाधीन सड़क पुलिया की खाई में एक स्काॅर्पियो वाहन जा कुदा. इस घटना में स्काॅर्पियो पर सवार अगविल चाडे गांव के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें रातों-रात इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों ने […]

शेखपुरा : देर रात शेखपुरा-शाहपुर पथ पर हसनगंज रेलवे गुमटी से कुछ दूर निर्माणाधीन सड़क पुलिया की खाई में एक स्काॅर्पियो वाहन जा कुदा. इस घटना में स्काॅर्पियो पर सवार अगविल चाडे गांव के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें रातों-रात इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सूत्रों ने बताया कि स्काॅर्पियो पर सभी सवार लोग सदर प्रखंड के अगविल चाडे गांव से निकटवर्ती नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के माफी गांव में आयोजित एक तिलक फलदान कार्यक्रम में भाग लेने गये थे.
तिलक फलदान रस्म के खत्म होने के बाद सभी लोग स्काॅर्पियो वाहन से घर वापस लौट रहे थे. हसनगंज रेलवे गुमटी से कुछ दूर पहले सड़क पर बन रहे सड़क पुलिया के लिए खोदे गये गड्ढे में स्काॅर्पियो चालक सीधे वाहन लेकर जा कुदा, जबकि कार्यस्थल के समीप डायवर्सन पहले से ही बना था. लेकिन डायवर्सन होकर वाहन ले जाने के बदले चालक वाहन को सीधे खाई में ले जाकर कूद पड़ा.
वाहन पर सवार लोग भाग्यशाली रहे कि उस सड़क पुलिया के निर्माण कार्य में प्रगति रहने के कारण उसमें लोहे के छड़ों की बंधायी की जा रही थी. जिसके कारण स्काॅर्पियो सीधे गहरे खड्ड में जा पलटने के बजाय छड़ों के सहारे खाई में टंग गयी. सूत्रों ने बताया कि इस घटना में अगविल चाडे गांव के मणिकांत शर्मा, महेंद्र नारायण सिंह, किशोर सिंह और योगेंद्र सिंह घायल हो गये. घायलों की हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें