31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छोटे भाई के सामने बाजार से लौट रही युवती से गैंगरेप

शेखपुरा : शुक्रवार के दिन अपने छोटे भाई के साथ बाजार से पैदल घर लौट रही एक युवती के साथ दो मनचले युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीड़िता बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जाता है कि पीड़िता का हाल […]

शेखपुरा : शुक्रवार के दिन अपने छोटे भाई के साथ बाजार से पैदल घर लौट रही एक युवती के साथ दो मनचले युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीड़िता बरबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जाता है कि पीड़िता का हाल के दिनों में ही विवाह हुआ था.

प्राथमिकी में उसने कहा है कि शेखपुरा बाजार से वह गांव लौट रही थी, तभी रास्ते में टाटी नदी के पास घात लगाये पैन गांव के दो युवकों बिरजू राम व चुन्नी मांझी उसेे जबरन खेत की ओर खींच कर ले जाने लगे. पीड़िता के भाई ने विरोध किया, तो उसे भी बंधक बना लिया और बलपूर्वक दोनों ने दुष्कर्म किया. पीड़िता चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन दोनों आरोपित नहीं माने.
घटना के कुछ देर बाद शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग जुटे, तो दोनों आरोपित फरार हो गये. महिला थानाध्यक्ष यशोदा कुमारी ने बताया कि दोनों आरोपितों चुन्नू मांझी व बिरजू राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय लाभ देने व मेडिकल जांच की कार्यवाही शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें