23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपराध पर नियंत्रण बनाये रखें

शेखपुरा : भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विनोद कुमार ने यहां एसपी दयाशंकर को अपराध नियंत्रण की गति को बनाये रखने का निर्देश दिया है. एक दिवसीय दौरा पर यहां आये आइजी ने एसपी कार्यालय का निरीक्षण किया और जिले में अपराध की समीक्षा की. आइजी ने यहां अपराध में आयी कमी पर संतोष व्यक्त […]

शेखपुरा : भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विनोद कुमार ने यहां एसपी दयाशंकर को अपराध नियंत्रण की गति को बनाये रखने का निर्देश दिया है. एक दिवसीय दौरा पर यहां आये आइजी ने एसपी कार्यालय का निरीक्षण किया और जिले में अपराध की समीक्षा की.

आइजी ने यहां अपराध में आयी कमी पर संतोष व्यक्त किया. निरीक्षण के दौरान एसपी दयाशंकर व अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस निरीक्षक और थानाध्यक्ष मौजूद थे. निरीक्षण के बारे में जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि आइजी ने एसपी कार्यालय के सभी शाखा का बारी-बारी से निरीक्षण किया.
उन्होंने सभी कागजातों को दुरुस्त पाने के बाद इस व्यवस्था को बनाये रखने का निर्देश दिया. इस दौरा के क्रम में आइजी ने जिले के अपराध की घटना की थानावार समीक्षा की. उन्होंने पहले के माह में अपराध की कम संख्या पर संतोष जताया. उन्होंने अपराध पर कड़ा कदम उठाने का निर्देश दिया. अपराध समीक्षा के क्रम में उन्होंने स्थानीय पुलिस को टास्क भी दिया.
अापराधिक मामलों के फरार को चिह्नित कर समय सीमा के अंदर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. उन्होंने दिये गये टास्क की समीक्षा जुलाई के प्रथम सप्ताह में करने की बात बतायी. उन्होंने गिरफ्तारी से भाग रहे बदमाशों के चल और अचल संपत्ति को कुर्क करने का भी टास्क दिया है.
आइजी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस जिला सहित पूरे भागलपुर प्रक्षेत्र में अपराध की संख्या में कमी आयी है. पुलिस लगातार बदमाशों पर अंकुश लगाने में कामयाब हो रही है. पुलिस द्वारा अपराध पर सीधे हमला किया जा रहा है. उधर आइजी के आगमन को लेकर यहां जिला के पुलिस महकमे में सुबह से सरगर्मी देखी जा रही थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें