23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राशन कार्ड के लिए फाॅर्म जमा नहीं होने पर किया हंगामा

अरियरी (शेखुपरा) : स्थानीय प्रखंड मुख्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर राशन कार्ड के लिए फाॅर्म जमा करने गये ग्रामीणों ने उस समय हंगामा करना शुरू कर दिया जब काउंटर पर मौजूद कार्यपालक सहायक द्वारा अचानक वैसे लोगों का फाॅर्म जमा लेना बंद कर दिया, जिनके पास अंत्योदय योजना का राशन कार्ड मौजूद नहीं था. मौके […]

अरियरी (शेखुपरा) : स्थानीय प्रखंड मुख्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर राशन कार्ड के लिए फाॅर्म जमा करने गये ग्रामीणों ने उस समय हंगामा करना शुरू कर दिया जब काउंटर पर मौजूद कार्यपालक सहायक द्वारा अचानक वैसे लोगों का फाॅर्म जमा लेना बंद कर दिया, जिनके पास अंत्योदय योजना का राशन कार्ड मौजूद नहीं था.

मौके पर मौजूद ग्रामीण उषा देवी, रेणु देवी, खुशबू कुमारी, सुगिया देवी, नीला देवी, अंशु देवी, श्यामा देवी, सरिता देवी सहित दर्जनों महिला ने बताया कि पूर्व में अंत्योदय योजना के राशन कार्ड सहित सभी तरह के कार्डधारियों का राशन कार्ड बनाने के लिए फाॅर्म जमा लिया जा रहा था. लेकिन सोमवार के दिन अचानक वैसे ग्रामीणों को वापस लौटा दिया गया, जिनके पास अंत्योदय योजना का राशन कार्ड नहीं था. ग्रामीणों के मुताबिक मौके पर मौजूद कार्यपालक सहायक ने बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में अब केवल अंत्योदय योजना का कार्डधारी को ही फार्म जमा लिया जायेगा. शेष लोगों का फार्म लेना बंद कर दिया गया है.

िनराश हो लौटे ग्रामीण
ग्रामीणों ने बताया कि हमलोगों का फार्म जमा करने का निश्चित समय भी निर्धारित किया गया था. उसी निर्धारित समय पर फार्म जमा करने आये थे. इस संबंध में कार्यपालक सहायक सूरज कुमार ने भी बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में हम लोगों ने अब केवल अंत्योदय कार्डधारी का ही फॉर्म जमा ले रहे हैं. शेष लोगों का फॉर्म अब अगले आदेश के बाद ही जमा लिया जायेगा. इस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें