26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरटीपीएस काउंटर पर तोड़फोड़

दर्शक बने रहे लोग, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को कराया शांत शेखोपुरसराय : स्थानीय प्रखंड मुख्यालय में अंबारी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य जालिम पासवान ने आरटीपीएस काउंटर पर जमकर हंगामा किया. अपने आवेदक का आवेदन पहले जमा कराने के लिए आरटीपीएस कार्यालय के मेन दरवाजे में लटक रहे ताले एवं खिड़की को […]

दर्शक बने रहे लोग, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को कराया शांत

शेखोपुरसराय : स्थानीय प्रखंड मुख्यालय में अंबारी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य जालिम पासवान ने आरटीपीएस काउंटर पर जमकर हंगामा किया. अपने आवेदक का आवेदन पहले जमा कराने के लिए आरटीपीएस कार्यालय के मेन दरवाजे में लटक रहे ताले एवं खिड़की को भी तोड़ दिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए आरटीपीएस कर्मी नटवर कुमार ने थानाध्यक्ष पवन कुमार को बताया कि इन दिनों आवासीय बनाने के लिए लोगों की भारी भीड़ सुबह से ही काउंटर के पास कतार में लग जाते है.
जिसका फार्म जमा किया जा रहा है. इसी दरम्यान अंबारी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य जालिम पासवान ने काउंटर पर काम कर रहे कर्मियों को गेट की तरफ बुलाकर अपने आवेदक के आवेदन को पहले लेने का इशारा किया. इतने में काउंटर पर काम कर रहे कर्मी ने पहले कतारबद्ध लोगों का फार्म जमा लेने की बात कहीं.
इसके बाद उनके आवेदक का फार्म लेने की मजबूरी बतायी. कर्मियों की यह बात पर पंचायत समिति सदस्य आग बबूला हो गये और हंगामा करने लगे. इस दौरान वे जबरन कार्यालय कक्ष में घुसने की नियत से आरटीपीएस के मुख्य दरवाजे को क्षतिग्रस्त कर दिया. इतना पर भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ और खिड़की में लगे शीशे को भी तोड़फोड़ कर दी. घटना के दौरान अंदर आकर आरटीपीएस काउंटर पर काम कर रहे कर्मी को अभद्रता भाषा को इस्तेमाल करना शुरू कर दिया.
फिर आरटीपीएस कर्मी ने इस बात की सूचना बीडीओ सुधीर कुमार को दी. तभी घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष पवन कुमार ने आरटीपीएस कर्मी से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें