shiekhpura

  • Dec 15 2019 5:24PM
Advertisement

दहेज की खातिर नवविवाहिता से मारपीट, घर से निकाला

दहेज की खातिर नवविवाहिता से मारपीट, घर से निकाला

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा में गर्भवती नवविवाहिता निशू कुमारी को दहेजलोभी ससुरालवालों ने बेहरमी से पिटाई कर घर से निकाल दिया. घटना के संबंध में पीड़िता की शिकायत पर स्थानीय महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इनमें नवविवाहिता के पति सुजीत कुमार सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष यशोदा कुमारी ने बताया कि अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव निवासी मनोज कुमार की पुत्री निशू की शादी इसी साल 14 फरवरी को नालंदा जिला अंतर्गत बिहारशरीफ नगर के चूड़ीचक नयीसराय मोहल्ला निवासी सुजीत कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद दो लाख रुपये की राशि फर्नीचर की दुकान खोलने के उद्देश्य से पीड़िता से मांगी जा रही थी. दहेज की राशि न मिलने पर पति सहित ससुरालवालों ने छह माह की गर्भवती नवविवाहिता निशू कुमारी की जमकर पिटाई कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में घर निकाल दिया गया.

दर्ज प्राथमिकी में पति के साथ ससुर नरसू मिस्त्री, सास डोमनी देवी, भैंसुर राकेश मिस्त्री, देवर राहुल कुमार और गोतनी सुधा देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement