23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धरना-प्रदर्शन की सफलता को शिक्षकों ने किया विचार-विमर्श

शिवहर :जिला मुख्यालय स्थित श्री नारायण सदन में बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति जिला इकाई की बैठक मोहम्मद जमरुद्दीन की अध्यक्षता में आयोजित की गयी. जिसमें आगामी 17 अगस्त को सात सूत्री मांगों के समर्थन में समाहरणालय मैदान के समक्ष प्रस्तावित धरना प्रदर्शन की तैयारी पर विचार विमर्श किया गया. बैठक में सर्वसम्मति से […]

शिवहर :जिला मुख्यालय स्थित श्री नारायण सदन में बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति जिला इकाई की बैठक मोहम्मद जमरुद्दीन की अध्यक्षता में आयोजित की गयी. जिसमें आगामी 17 अगस्त को सात सूत्री मांगों के समर्थन में समाहरणालय मैदान के समक्ष प्रस्तावित धरना प्रदर्शन की तैयारी पर विचार विमर्श किया गया.

बैठक में सर्वसम्मति से लिए निर्णय लिया गया कि शंकर प्रसाद सिंह जिला संयोजक के रूप में इसकी सफलता सुनिश्चित करेंगे. शिक्षक नेताओं ने कहा कि जब तक समान काम के बदले समान वेतन एवं पुरानी पेंशन को सरकार लागू नहीं करेगी, तब तक शिक्षक संघर्ष करते रहेंगे. सरकार के शोषण के नीति के खिलाफ शिक्षकों ने आक्रोश व्यक्त किया.वही आगामी 17 अगस्त को आहूत धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को पूर्णत:सफल बनाने का शिक्षकों ने निर्णय लिया.

वही कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने पर बल दिया. मौके पर अभय कुमार सिंह,राधेश्याम सिंह,अशोक कुमार, सुधीर कुमार सिंह, सोनेलाल साह, नवनीत कुमार मनोरंजन, राणा विजय, संजय कुमार, गुंजन पांडे, रविंद्रनाथ सुमन, रघुनाथ राम, विनोद सिंह, मुकेश कुमार यादव समेत अन्य मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें